झारखंड

jharkhand

Jamshedpur News: मारवाड़ी अग्रवाल समाज की युवतियों ने देखी द केरला स्टोरी, संरक्षक ने कहा- धर्म परिवर्तन की शर्त पर प्रेम फरेब है

By

Published : May 17, 2023, 7:32 AM IST

Jamshedpur News

अग्रवाल समाज की युवतियों को फ्री में द केरला स्टोरी दिखाई गई. अग्रवाल सम्मेलन के संरक्षक अशोक चौधरी ने कहा कि बच्चों को अपने माता पिता की बात सुननी चाहिए.

जमशेदपुर: देश में हाल ही के दिनों में रिलीज हुई फिल्म द केरला स्टोरी चर्चा में है. जमशेदपुर में मारवाड़ी अग्रवाल समाज ने युवतियों को हालात से रूबरू कराने के लिए निशुल्क फिल्म दिखाई. समाज के लोगों ने कहा कि आज के बच्चे अपनी हर बात को माता-पिता से शेयर करें. इससे समाज और बच्चे दोनों सुरक्षित रहेंगे. पूरे देश में इन दिनों बॉलीवुड मूवी द केरला को एक विशेष वर्ग के लोग खूब पसंद कर रहे है. कई राज्यों में इस फिल्म को टैक्स फ्री कर दिया गया है.

ये भी पढ़ें:बीजेपी 'द केरल स्टोरी' की बात कर सकती है, लेकिन धरने पर बैठी बेटियों को न्याय नहीं दे सकती: कांग्रेस

इधर जमशेदपुर में पूर्वी सिंहभूम जिला अग्रवाल समाज की लड़कियों को फिल्म निशुल्क दिखाई गई. बिष्टुपुर स्थित पीएम मॉल के पीजेपी में पूर्वी सिंहभूम जिला अग्रवाल सम्मेलन द्वारा सिनेमा स्क्रीन के 5 के सभी 263 सीट को बुक कर दिये गये थे. समाज की महिलाओं ने सभी परिवारों से संपर्क कर उनकी घर की बेटियों को फिल्म देखने के लिए आमंत्रित किया और सभी को पास दिए गए. फिल्म देखने के दौरान सभी के लिए खाने-पीने की व्यवस्था भी की गई.

अग्रवाल सम्मेलन के संरक्षक अशोक चौधरी ने कहा कि किशोर व युवा होते बच्चों को चाहिये कि वे हर बात अपनी मां से साझा करें. मां ही अपने बच्चों को सही मार्गदर्शन दे सकती है. वर्तमान में नौजवान पीढ़ी प्रेम का गलत अर्थ निकाल बैठा है. शारीरिक प्यार किसी भी दृष्टिकोण से प्रेम नहीं होता. प्रेम एक शाश्वत सत्य है, जिस प्रेम के लिये धर्म परिवर्तन शर्त हो तो वो वैसा प्रेम, कभी प्रेम नहीं फरेब होता है. कहा कि माता पित बच्चों के सबसे बड़े हितैषी होते है. उनकी आज्ञा का पालन करना चाहिए.

ABOUT THE AUTHOR

...view details