झारखंड

jharkhand

Jamshedpur Crime News: सोनारी में अपराधियों ने युवक को मारी गोली, पुलिस कर रही मामले की जांच

By ETV Bharat Jharkhand Team

Published : Sep 5, 2023, 11:08 PM IST

झारखंड में अपराधियों का दुस्साहस बढ़ता जा रहा है. जमशेदपुर के सोनारी में अपराधियों ने युवक को गोली मारकर फिर से पुलिस प्रशासन को चुनौती दी है.

Jamshedpur Crime News
झारखंड में अपराधियों का दुस्साहस बढ़ता जा रहा

जानकारी देते डीएसपी अनिमेष गुप्ता

जमशेदपुर:जमशेदपुर शहर मे पुलिस के सुरक्षा के लाख दावे के बावजूद अपराधिक घटना रुकने का नाम नहीं ले रहा है. एक बार फिर से मंगलवार (5 सितंबर) की रात सोनारी थाना अंतर्गत डीएवी मध्य विद्यालय के पास रहने वाले देव ठाकुर को अपराधियों ने गोली मार दी.

ये भी पढ़ें:दिल्ली की तिहाड़ जेल से अलकायदा का आतंकी कटकी पहुंचा जमशेदपुर, जाने क्यों

गोली युवक देव के कंधे पर लगी है. घटना को अंजाम देकर अपराधी मौके से भाग निकले. घटना के बाद देव के साथियों ने उसे इलाज के लिए तत्काल एमजीएम अस्पताल पहुंचाया जहां उसका इलाज चल रहा है. देव के साथियों ने बताया कि वह अपने घर के बाहर खड़ा था, तभी एक युवक पैदल आया और उसपर गोली चला दी. हमलावर को पकड़ने का भी प्रयास किया गया पर वह तेजी से फरार हो गया.

बताया जाता है कि गोली रविदास गिरोह के सदस्य ने चलाई है. वही इस सबंध मे डीएसपी (पीसीआर) अनिमेष गुप्ता ने बताया की अज्ञात अपराघियों ने देव नामक युवक पर गोली चलाई है. उसे इलाज के लिए एमजीएम अस्पताल में भर्ती कराया गया है. उन्होंने बताया कि अपराधियों की पहचान कर ली गई है. अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है. डीएसपी ने अपराधियों की जल्द गिरफ्तारी का आश्वासन दिया है.

गौरतलब है कि झारखंड में अपराधियों का दुस्साहस लगातार बढ़ता जा रहा है. धनबाद के बाद जमशेदपुर में भी अपराधियों की सक्रियता हाल के दिनों में बढ़ी है. बढ़ते अपराध को लेकर विपक्षी पार्टियां राज्य सरकार को घेरने का भी प्रयास कर चुकी है. वहीं आए दिन बढ़ते अपराध के कारण लोग भी डर के साए में जीने को मजबूर है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details