झारखंड

jharkhand

Jamshedpur Crime News: अपराधियों ने युवक पर की ताबड़तोड़ फायरिंग, स्थिति गंभीर, 15 दिन पहले हुई थी शादी

By

Published : Jul 15, 2023, 3:33 PM IST

जमशेदपुर में एक बार फिर से अपराधियों का तांडव शुरू हो गया है. अपराधियों ने देर रात घर में घुसकर एक युवक पर ताबड़तोड़ फायरिंग की है. जिससे उसकी स्थिति गंभीर बनी हुई है.

Jamshedpur Crime News
जमशेदपुर में एक बार फिर से अपराधियों का तांडव

देखें वीडियो

जमशेदपुर: बागबेड़ा थाना क्षेत्र स्थित लाल बिल्डिंग रेलवे क्वार्टर में देर रात अपराधियों ने क्वार्टर में घुसकर फायरिंग की और फरार हो गए. मामले में बागबेड़ा थाना के पुलिस अधिकारी ने बताया कि इस घटना में अहम सुराग मिले हैं, जल्द ही अपराधियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा. वहीं इस घटना के चश्मदीद गवाह ने बताया की अपराधी आठ की संख्या में आये थे.

ये भी पढ़ें:Crime News Jamshedpur: जेल में बंद अपराधी के नाम पर व्यवसायी से रंगदारी मांगने वाला आरोपी गिरफ्तार, जमशेदपुर पुलिस ने कोलकाता से दबोचा

टीएमएच में भर्ती, स्थिति गंभीर:जमशेदपुर के बागबेड़ा थाना क्षेत्र अंतर्गत लाल बिल्डिंग रेलवे क्वार्टर में आधी रात में अपराधियों ने तांडव मचाया है. अपराधियों ने रेलवे क्वार्टर में घुसकर कुंदन कुमार सिंह नाम के युवक पर ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी है. कुंदन कुमार सिंह के पेट में गोली लगी है. जिसे गंभीर अवस्था में टाटा मेन अस्पताल में भर्ती करवाया गया है, जहां उसकी स्थिति नाजुक बनी हुई है.

15 दिन पहले ही हुई थी शादी:जानकारी के अनुसार कुंदन कुमार सिंह की 15 दिन पहले ही शादी हुई थी. कुंदन अपने परिवार के साथ लाल बिल्डिंग रेलवे क्वार्टर में रहता था. आधी रात में 8-9 की संख्या में अपराधियों ने पूरे क्वार्टर को चारों तरफ से घेर लिया और तीन की संख्या में अपराधी रेलवे क्वार्टर में घुसकर कुंदन कुमार सिंह को गोली मार दी. कुंदन को तीन गोली पेट में लगी है. गोली मारने के बाद अपराधी फरार हो गए. इस दौरान भी उन्होंने 5 से 6 राउंड हवाई फायरिंग की.

अपराधियों के जाने के बाद गंभीर रूप से घायल कुंदन को तत्काल टाटा मेन अस्पताल में भर्ती कराया गया है. जहां उसकी स्थिति गंभीर बनी हुई है. इधर सूचना मिलते ही बागबेड़ा थाना की पुलिस घटना स्थल पहुंची और जांच कर परिवारवालों से पूछताछ की है.

आपसी रंजिश में दिया अंजाम:इस मामले में बागबेड़ा थाना के पुलिस अधिकारी ने बताया की पूर्व के विवाद में आपसी रंजिश में घटना घटी है. कुछ अहम सुराग मिले हैं. जल्द ही अपराधी पकड़े जाएंगे. पूछताछ के लिए एक व्यक्ति को हिरासत में लिया गया है. वहीं गोलिबारी की इस घटना का प्रत्यक्षदर्शी दीप ने बताया कि वो और उसके साथी पास के क्वार्टर में बर्थडे पार्टी मना रहे थे. आधी रात को बाइक सवार 8 से 9 की संख्या में अपराधी रेलवे क्वार्टर के पास पहुंचे. उसमें से तीन अपराधी रेलवे क्वार्टर के पहले तल्ले पर स्थित कुंदन कुमार सिंह के घर की खिड़की से 3 राउंड फायरिंग की. जिसमें कुंदन कुमार सिंह के पेट पर गोली लगी. प्रत्यक्षदर्शी ने एक अपराधी की पहचान की है. अपराधियों ने क्वाटर के बाहर से किसी रमेश सिंह का नाम लेते हुए 5 राउंड फायरिंग की. घटना को अंजाम देने के बाद सभी फरार हो गए.

ABOUT THE AUTHOR

...view details