झारखंड

jharkhand

जमशेदपुरः सांसद विद्युत वरण महतो ने कोरोना वैक्सीन को बताया सुरक्षित और प्रभावी

By

Published : Mar 14, 2021, 9:51 AM IST

भाजपा जमशेदपुर महानगर का एक प्रतिनिधिमंडल सांसद विद्युत वरण महतो की उपस्तिथि में खासमहल स्थित सदर अस्पताल में जिला के सिविल सर्जन डॉ. लाल से मुलाकात की. यहां उन्होंने जिला चल रहे कोरोना वैक्सीनेशन का जायजा लिया. सांसद विद्युत वरण महतो ने कोविड-19 वैक्सीन को बताया सुरक्षित और प्रभावी बताया.

in Jamshedpur MP Vidyut Varan Mahato told corona vaccine safe and effective
सांसद विद्युत वरण महतो

जमशेदपुरः खासमहल सदर अस्पताल में भाजपा जमशेदपुर महानगर का एक प्रतिनिधिमंडल के साथ जिला अध्यक्ष गुंजन यादव और सांसद विद्युत वरण महतो ने कोरोना वैक्सीनेशन का जायजा लिया. इस दौरान उन्होंने जिला के सिविल सर्जन डॉ. लाल से मुलाकात कर जिला में चल रहे कोविड 19 टीकाकरण अभियान की जानकारी ली.

इसे भी पढ़ें- जमशेदपुरः भारी वाहन की चपेट में आया पुजारी, इलाज के दौरान तोड़ा दम

सिविल सर्जन ने सांसद को बताया कि जिला में सभी सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्रों के अलावा आयुष्मान भारत से जुड़े निजी अस्पतालों में भी टीकाकरण अभियान चलाया जा रहा है. इस अभियान को सभी प्रखंड कार्यालयों में भी शुरू किया जा रहा है. इसके अलावा 20 मार्च से सभी पंचायत भवन में अभियान शुरू किया जाएगा. उन्होंने बताया कि प्रथम चरण में 60 वर्ष से ऊपर और 45 से 59 वर्ष उम्र के लोगों (वैसे लोग जो किसी बीमारी से ग्रसित है) को टीका लगाया जा रहा है.

लोगों से मिले सांसद विद्युत वरण महतो

सांसद विद्युत वरण महतो ने अस्पताल में चल रहे टीकाकरण केंद्र का दौरा किया और टीकाकरण के लिए आए लोगों से मिले. इस दौरान सांसद विद्युत वरण महतो ने कहा कि देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी देश में चल रहे टीकाकरण अभियान को लेकर गंभीर है. उन्होंने कहा कि देश में अभी तक 2 करोड़ से अधिक लोगों को टीका लगाया जा चुका है, उन्होंने कहा कि वो खुद भी वैक्सीन का पहला डोज लगवा चुके हैं. यह वैक्सीन पूरी तरह से प्रभावी और असरदार है. यही कारण है कि विश्व के अन्य देशों की मांग पर 6.50 करोड़ वैक्सीन विश्व के 47 देशों को भेजी जा चुकी है.

उन्होंने आम जनता से आह्वान किया कि बिना किसी डर के अपनी बारी के अनुसार टीका लगवाएं और देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के स्वस्थ भारत निरोग भारत के सपने को साकार रूप देने में अपनी सहभागिता सुनिश्चित करें. इस अवसर पर मुख्य रूप से जिला उपाध्यक्ष संजीव सिन्हा, बबुआ सिंह, जिला महामंत्री अनिल मोदी, सांसद प्रतिनिधि संजीव कुमार, पुष्पा तिर्की, नीलू मछुआ, मंजीत सिंह, जितेंद्र राय, पप्पू सिंह, राजीव सिंह, ज्ञान प्रकाश, नारायण पोद्दार, बिनोद कुमार सिंह, कौस्तुव रॉय, राकेश बाबू, मुचीराम बाउरी, चंचल चक्रवर्ती और अन्य लोग उपस्थित रहे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details