झारखंड

jharkhand

बिना सुरक्षा गार्ड स्वास्थ्य मंत्री ने किया इलाके का दौरा, कहा-विधायक-मंत्री से ज्यादा बेटा बनने में खुशी

By

Published : Feb 17, 2021, 2:18 AM IST

जमशेदपुर पश्चिम विधानसभा क्षेत्र के कांग्रेस विधायक और झारखंड सरकार के स्वास्थ्य मंत्री बन्ना गुप्ता ने मंगलवार को अपने विधानसभा क्षेत्र में बिना सुरक्षा गार्ड निजी वाहन में बैठकर इलाके का भ्रमण किया. इस दौरान साकची में चाय की भी चुस्की ली.

Health minister banna gupta without security guard
बिना सुरक्षा गार्ड स्वास्थ्य मंत्री ने किया इलाके का दौरा

जमशेदपुर:जमशेदपुर पश्चिम विधानसभा क्षेत्र के कांग्रेस विधायक और झारखंड सरकार के स्वास्थ्य मंत्री बन्ना गुप्ता ने मंगलवार को अपने विधानसभा क्षेत्र में बिना सुरक्षा गार्ड निजी वाहन में बैठकर इलाके का भ्रमण किया. इस दौरान साकची में चाय की भी चुस्की ली. स्वास्थ्य मंत्री ने कहा है कि अपने घर में मुझे सुरक्षा गार्ड की जरूरत नहीं है. सुरक्षा घेरे और विधायक-मंत्री से ज्यादा आनंद एक बेटा बनकर रहने से मिलता है.

देखें पूरी खबर

यह भी पढ़ें:हम दो हमारे दो के बारे में क्या जानें राहुल गांधी, अठावले ने कहा- अंतरजातीय विवाह करेंगे तो भेज देंगे ढाई लाख रुपये

स्वास्थ्य मंत्री को बिना सुरक्षा गार्ड देख लोग चौंक गए. इस दौरान सरस्वती पूजा घूमने निकली लड़कियों ने स्वास्थ्य मंत्री के साथ सेल्फी भी ली. करीब आधे घंटे तक स्वास्थ्य मंत्री ने इलाके में घूम-घूमकर लोगों का हाल जाना. इस दौरान उन्होंने लोगों को सरस्वती पूजा की बधाई भी दी.

TAGGED:

ABOUT THE AUTHOR

...view details