झारखंड

jharkhand

जमशेदपुरः मंडी के गोदाम में सेंधमारी कर अनाज की चोरी, जांच में जुटी पुलिस

By

Published : May 16, 2021, 11:13 AM IST

जमशेदपुर के परसुडीह थाना क्षेत्र स्थित बाजार समिति परिसर में अनाज के गोदाम में चोरों ने सेंधमारी कर अनाज चोरी कर ली. सूचना पर पहुंची पुलिस ने कर्मचारियों से पूछताछ की और जांच में जुट गई.

grain theft from warehouse in jamshedpur
अनाज की चोरी

जमशेदपुरःशहरके परसुडीह थाना क्षेत्र के खासमहल स्थित बाजार समिति परिसर में अनाज का कारोबार करने वाले आकाश ट्रेडिंग के गोदाम में अज्ञात चोरों ने सेंधमारी की. जिसके बाद चोर अनाज की चोरी कर फरार हो गए. सूचना पर पहुंची पुलिस ने घटनास्थल का मुआयना कर जांच शुरू कर दी.

इसे भी पढ़ें-चोरी की वारदात का खुलासा, कीमती सामान के साथ दो गिरफ्तार

गोदाम के कर्मचारी दाल के बोरे को गोदाम से निकाल कर सप्लाई के लिए दूसरे वाहन में लोड कर रहे थे. इसी दौरान दाल का बोरा हटने पर गोदाम के पीछे दीवार से रौशनी आते देख कर्मचारियों को सेंधमारी का पता चला. उन्होंने इसकी सूचना पुलिस को दी और गोदाम मालिक को भी जानकारी दी. पुलिस घटना स्थल पहुंची और घटनास्थल की जांच करने पर 13 बोरा दाल का बाहर फेंका हुआ मिला. गोदाम के दीवार में बड़ा सेंधमारी किया हुआ है. पुलिस सभी कर्मचारियों से पूछताछ कर मामले की जांच में जुट गई. स्टॉक रजिस्टर मिलाए जाने पर स्टॉक में अंतर पाया गया. फिलहाल पुलिस आस पास के गोदाम में लगे सीसीटीवी खंगाल रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details