झारखंड

jharkhand

Ghatshila: नाबालिग लड़की से सामूहिक दुष्कर्म के तीन आरोपी गिरफ्तार, पुलिस ने भेजा जेल

By

Published : Jun 16, 2023, 8:04 AM IST

घाटशिला के जादूगोड़ा में नाबालिग से सामूहिक दुष्कर्म के तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर पुलिस ने जेल भेज दिया है. आरोपियों ने फोन कर नाबालिग को बुलाया था और फिर जंगल में ले जाकर उसके साथ इस घटना को अंजाम दिया था.

gang rape of minor girl in Ghatshila
gang rape of minor girl in Ghatshila

घाटशिला: नाबालिग से सामूहिक दुष्कर्म के तीनों आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस ने तीनों आरोपियों को गिरफ्तार करने के बाद जेल भेज दिया है. जेल भेजे जाने से पहले तीनों का मेडिकल कराया गया. मामला घाटशिला अनुमंडल के जादूगोड़ा का है, जहां जादूगोड़ा पुलिस ने ये कार्रवाई की है.

यह भी पढ़ें:नाबालिग से सामूहिक दुष्कर्म के तीन आरोपियों को पुलिस ने किया गिरफ्तार, भेजा जेल

बता दें कि इस संबंध में जादूगोड़ा थाना में 14 जून को एक प्राथमिकी दर्ज की गई थी. जिसमें नाबालिग ने बताया कि इन तीनों आरोपियों ने उसे फोन कर बुलाया और फिर इस घटना को अंजाम दिया. मामला दर्ज होने के बाद जादूगोड़ा थाना के प्रभारी संजीव झा ने तत्परता दिखाई. पुलिस ने खोजबीन शुरू की और आरोपियों को रात में ही गिरफ्तार कर लिया.

पाॅक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज:इस मामले में पीड़िता के बयान पर धारा 376(3)/376DA/323/34 भादवि और 4/6 पाॅक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज किया गया था. तीनों गिरफ्तार आरोपियों में आरोपी बैगो गोप जोजोगोड़ा थाना के फाॅरेस्ट ब्लाॅक का रहने वाला है, वहीं चोपोन महाकुड़ उर्फ गोपीनाथ महाकुड़, मुसाबनी के लेंजोबेड़ा थाना के पारूलिया गांव का रहने वाला है. वहीं कामे महाकुड़ डुमरिया के बनकाटी का रहने वाला है.

जंगल में ले जाकर किया दुष्कर्म: मामले में जादूगोड़ा निवासी पीड़िता के बयान के मुताबिक तीनों आरोपियों ने उसे फोन कर धोखे से बुलाया और फिर उसे जंगल की तरफ ले गए, जहां तीनों आरोपियों ने मिलकर इस सामुहिक दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया. जानकारी के मुताबिक तीनों आरोपी शादीशुदा हैं और उन्होंने शराब के नशे में इस जघन्य घटना को अंजाम दिया था.

ABOUT THE AUTHOR

...view details