झारखंड

jharkhand

जमशेदपुर: किसानों का प्रतिनिधिमंडल जेएमएम विधायक से मिला, भारत बंद के लिए मांगा समर्थन

By

Published : Mar 25, 2021, 9:35 AM IST

पूर्वी सिंहभूम में किसानों की ओर से 26 मार्च को आहूत पूर्ण भारत बंद के मद्देनजर किसान आंदोलन एकजुटता मंच का एक प्रतिनिधिमंडल ने घाटशिला के विधायक रामदास सोरेन से मुलाकात की है. किसान आंदोलन एकजुटता मंच के आठ सदस्यीय प्रतिनिधिमंडल ने जिलाध्यक्ष को इस बाबत एक पत्र भी सौंपा. 26 मार्च को आहूत पूर्ण भारत बन्द को सफल बनाने के लिए समर्थन मांगा है.

Full India shutdown called by farmers on March 26 in East Singhbhum
भारत बंद सफल कराने के लिए जिलाध्यक्ष से मिला प्रतिनिधिमंडल

जमशेदपुर:पूर्वी सिंहभूम में किसानों की ओर से 26 मार्च को आहूत पूर्ण भारत बंद के मद्देनजर किसान आंदोलन एकजुटता मंच का एक प्रतिनिधिमंडल बुधवार को घाटशिला के विधायक रामदास सोरेन से मिला. किसान आंदोलन एकजुटता मंच के आठ सदस्यीय प्रतिनिधिमंडल ने जिलाध्यक्ष को इस बाबत एक पत्र भी सौंपा.

ये भी पढ़ें-मधुपुर उपचुनाव: BJP प्रत्याशी हो सकते हैं गंगा नारायण सिंह! इन मुद्दों के लेकर जाएंगे जनता के बीच


किसानों ने किया 26 मार्च को पूर्ण भारत बंद का आह्वान
गुरुद्वारा सिंह सभा मानगो के महासचिव जसवंत सिंह जस्सू के नेतृत्व में विक्रम कुमार, सरबजीत सिंह, रविन्द्र सिंह, हीरा सिंह, सुखवंत सिंह समेत अन्य ने विधायक से मिल 26 मार्च को आहूत पूर्ण भारत बंद को सफल बनाने के लिए समर्थन मांगा है. इस सिलसिले में जस्सू ने बताया कि विधायक रामदास सोरेन ने उन्हें आश्वासन दिया है कि वे झारखंड मुक्ति मोर्चा केंद्र सरकार के उदासीन रवैये के विरुद्ध कोई कसर नही छोड़ेगी.

ज्ञात हो कि संयुक्त किसान मोर्चा 26 मार्च के पूर्ण भारत बंद को सफल बनाने के लिए देशभर में कई कार्यक्रम आयोजित किए जा रहे हैं. मोर्चा ने कहा कि लोगों के समर्थन से साफ है कि भारत बंद सफल रहेगा. किसान नेताओं का कहना है कि इस बार पूर्ण रूप से भारत बंद को सफल बनाने के लिए वे गांव-गांव जा रहे हैं. हर जगह काफी तादाद में लोगों का समर्थन मिल रहा है. कई राज्यों से लोग चाहकर भी दिल्ली नहीं आ पा रहे हैं, ऐसे लोग अपने-अपने राज्यों में ही धरना-प्रदर्शन कर रहे हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details