झारखंड

jharkhand

Crime News Jamshedpur: जमशेदपुर में फायरिंग, अज्ञात अपराधियों ने सीडीएसपीएल चालक को गोली मारी

By

Published : Mar 11, 2023, 9:28 AM IST

जमशेदपुर में अपराध के मामले थमने का नाम नहीं ले रहा है. ताजा मामला सोनारी थाना क्षेत्र का है. यहां अज्ञात अपराधियों ने सीडीएसपीएल चालक को गोली मारी है. जख्मी हालत में उसे इलाज के लिए टाटा मेन हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है. जमशेदपुर में फायरिंग की घटना को लेकर पुलिस जांच में लग गयी है.

CDSPL employee injured in firing in Jamshedpur
डिजाइन इमेज

जमशेदपुरः लौहनगरी जमशेदपुर में अपराधियों के हौसले बुलंद नजर आ रहे हैं. शुक्रवार की रात सोनारी थाना क्षेत्र के कुम्हाड़पाड़ा इलाके में सिनेमा मैदान के पास गोलीबारी की घटना सामने आई है. अज्ञात अपराधियों ने एक शख्स पर फायरिंग कर दी. इस गोलीबारी में सीडीएसपीएल कर्मचारी जख्मी हुआ है.

इसे भी पढ़ें- Wife Killed Husband: जमशेदपुर में पति की हत्या कर पत्नी ने शव के साथ गुजारे पांच दिन, दुर्गंध आने पर खुली पोल

जमशेदपुर में फायरिंग की घटना को लेकर बताया जा रहा है कि देर रात अज्ञात अपराधियों ने बैर झबरा बस्ती निवासी दीपक कुमार सिंह पर फायरिंग कर दी. अपराधियों ने करीब 3 से 4 राउंड गोलियां चलाईं. इस घटना को अंजाम देने के बाद अपराधी मौके से फरार हो गए. इधर गोलियों की आवाज सुनकर आपसपास के लोग घटनास्थल की ओर दौड़े. घायल दीपक ने अपने घर वालों को फोन कर घटनास्थल पर बुलाया. जिसके बाद दीपक की परिजनों ने तत्काल दीपक को कार में लेकर टाटा मेन हॉस्पिटल पहुंचे.

अस्पताल में दीपक का इलाज चल रहा है, उसको पीठ और पैर में गोली लगी है, इलाज के बाद उसकी स्थिति बेहतर बताई जा रही है. बता दें कि दीपक सीडीएसपीएल में चालक का काम करता है. शहर के व्यस्ततम इलाके सोनारी में गोली चली है, इससे इलाके में खौफ है.

इस गोलीबारी की घटना को लेकर सिटी एसपी के विजय शंकर और थाना प्रभारी विष्णु राउत भी टीएमएच पहुंचे और दीपक से पूछताछ की. मामले की जानकारी देते हुए सिटी एसपी के विजय शंकर ने बताया कि दीपक के अनुसार वह पैदल घर जा रहा था तभी पीछे से बाइक पर सवार होकर दो अपराधी आए और उसको निशाना बनाते हुए ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी. दीपक को भागने के क्रम में दो गोली लगी है. वो किसी को भी नहीं पहचानते हैं, फिलहाल पुलिस द्वारा मामले की जांच कर रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details