झारखंड

jharkhand

जमशेदपुरः अलमीरा ठीक करने के दौरान बढ़ई ने उड़ाई सोने की चेन, पुलिस ने दबोचा

By

Published : Dec 5, 2020, 8:46 AM IST

Updated : Dec 5, 2020, 8:55 AM IST

जमशेदपुर में एक महिला के घर अलमीरा ठीक करने के दौरान बढ़ई ने सोने की चेन चोरी कर ली. मामले की शिकायत मिलने के बाद पुलिस ने आरोपी को धर दबोचा. आरोपी युवक ने सोने की चेन महिला को वापस कर दी.

carpenter steals gold chain in jamshedpur
पुलिस ने धर दबोचा

जमशेदपुरःशहर के मानगो थाना क्षेत्र के आशियाना अंतरा फ्लैट में रहने वाली एक महिला की चेन अलमीरा ठीक करने वाले बढ़ई ने उड़ा ली. दरअसल महिला ने शुक्रवार को अलमीरा ठीक करने के लिए एक मिस्त्री को बुलाया था, जिसके बाद बढ़ई ने सोने की चेन चुरा ली. मामले में शिकायत मिलने के बाद पुलिस ने आरोपी को धर दबोचा.

इसे भी पढ़ें-रांची में 5 और 6 दिसंबर को मतदान केंद्रों पर विशेष कैंप, मतदाता सूची में नाम दर्ज करने, सुधार और हटाने का होगा कार्य

महिला के मुताबिक उसने अलमीरा ठीक कराने के लिए एक मिस्त्री को बुलाया था, तभी अलमीरा ठीक करने के बहाने मिस्त्री डेढ़ लाख रुपये की सोने की चेन लेकर फरार हो गया. इसकी जानकरी फ्लैट में रहने वाले स्थानीय युवकों ने स्थानीय थाने में दी, जिसके बाद मानगो थाना प्रभारी विनय कुमार के नेतृत्व में पुलिस ने एक टीम बनाकर आरोपी युवक को धर दबोचा. आरोपी ने अपना जुर्म कबूल कर लिया. आरोपी युवक ने सोने की चेन महिला को वापस कर दी है.

Last Updated : Dec 5, 2020, 8:55 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details