झारखंड

jharkhand

जमशेदपुरः भाजयुमो ने शहीद सुखदेव थापर की जयंती मनाई, कोरोना वारियर्स को किया सम्मानित

By

Published : May 16, 2020, 11:59 AM IST

जमशेदपुर में भाजयुमो ने शहीद सुखदेव थापर की जयंती मनाते हुए उन्हें श्रद्धासुमन अर्पित किए.इस अवसर पर भाजयुमो ने कोरोना वारियर्स को सम्मानित कर नमन किया गया. साथ ही आर्थिक संकट से जूझ रहे टेम्पो चालकों को राशन सामग्री भेंट की गई.

कोरोना वारियर्स सम्मानित
कोरोना वारियर्स सम्मानित

जमशेदपुरः देश की आजादी के लिए अपने प्राणों का बलिदान देने वाले भारत मां के वीर युवा सपूत शहीद सुखदेव थापर की जयंती मनाई गई. इस अवसर पर भारतीय जनता युवा मोर्चा महानगर की ओर से उन्हें श्रद्धासुमन अर्पित करते अर्पित किए. इस अवसर पर भाजयुमो ने कोरोना वारियर्स को सम्मानित कर नमन किया गया.

कोरोना महामारी के चलते गरीबों को हरसंभव मदद की जा रही है. इसी क्रम में आर्थिक संकट से जूझ रहे टेम्पो चालकों को मदद दी गई. टेम्पो चालकों के परिवारों को राशन सामग्री भेंट की गई.

भाजयुमो गोविंदपुर मंडल के अध्य्क्ष जय कुमार सिंह के नेतृत्व में क्षेत्र के कोरोना वारियर्स का सम्मान किया गया. मुख्य रूप से मौजूद सांसद विद्युत वरण महतो, भाजपा जिला अध्यक्ष दिनेश कुमार एवं युवा मोर्चा जिला अध्य्क्ष अमरजीत सिंह राजा ने सभी को अंगवस्त्र व प्रशस्ति पत्र भेंटकर उनके योगदान के लिए सम्मान किया.

लोगों ने ताली बजाकर कोरोना वारियर्स का उत्साह वर्धन एवं आभार व्यक्त किया. सांसद विद्युत वरण महतो ने डॉक्टर, नर्स, पुलिसकर्मी एवं सफाईकर्मी की इस महामारी में सेवा को अमूल्य बताया. उन्हें सबसे बड़ा कोरोना वारियर्स बताते हुए प्रणाम किया.

सांसद ने कहा कि संकट की इस घड़ी में कोरोना वारियर्स की सेवा भावना युवा पीढ़ियों के लिए प्रेरणादायक है.

इन कोरोना वारियर्स को किया गया सम्मानित

  • डॉ सत्येंद्र कुमार - डॉक्टर (मेडिकल सेवा)
  • भूमनी पाठक - थाना प्रभारी (पुलिस सेवा)
  • विमल बेला - एस आई (पुलिस सेवा)
  • कृष्णा मुखी - सफाई कर्मचारी
  • काशीनाथ मुखी - सफाई कर्मचारी
  • दुर्गा दास - सफाई कर्मचारी

इस अवसर पर लॉकडाउन के दौरान आर्थिक व भूख संकट से जूझ रहे टेम्पो चालक के परिवारों को 'मोदी आहार' के रूप में कच्चे राशन सामग्री वितरित की. गोविंदपुर क्षेत्र के 100 जरूरतमंद परिवारों के बीच राशन सामग्री का वितरण किया गया. इन परिवारों में 52 टेम्पो चालक के परिवार थे, जिनकी आजीविका लॉकडाउन के कारण संकट में थी.

महानगर अध्यक्ष दिनेश कुमार ने बताया कि इतने बड़े महामारी के बीच भारतीय जनता पार्टी का कार्यकर्ता पहले दिन से ही जरूरतमंद लोगों की सेवा में जुटा है. कार्यकर्ता राष्ट्रीय व प्रदेश नेतृत्व के दिशा-निर्देश पर प्रतिदिन भोजन पैकेट, राशन सामग्री, फेस मास्क या सेनेटाइजर जरूरतमंद तक पहुंचा रहे हैं.

लॉकडाउन के इतने दिन भी कार्यकर्ताओं के जोश व सेवा भावना कहीं से भी धीमी नहीं हुई है. कार्यक्रम में भाजपा पिछड़ी जाति के उपाध्यक्ष हलधर नारायण साह, सांसद प्रतिनिधि संजीव कुमार, भाजपा जिला मंत्री विमलकांत झा, भाजयुमो जिला अध्य्क्ष अमरजीत सिंह राजा, भाजपा मंडल अध्यक्ष रंजन सिंह, आशीष राय, मुकेश ठाकुर, निखिल सिन्हा, अवदेश साह, रणबीर सिंह आदि मौजूद थे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details