झारखंड

jharkhand

मुख्यमंत्री पहुंचे जमशेदपुर, एयरपोर्ट पर कार्यकर्ताओं ने किया जोरदार स्वागत

By

Published : May 26, 2019, 11:20 PM IST

रविवार को मुख्यमंत्री रघुवर दास जमशेदपुर पहुंचे. जहां एयरपोर्ट पर कार्यकर्ताओं ने उनका जोरदार स्वागत किया. मौके पर मुख्यमंत्री ने कहा कि पीएम मोदी ने पिछले 5 सालों में जनता की सेवा की है जिसका परिणाम बीजेपी को मिला प्रचंड बहुमत है.

मुख्यमंत्री रघुवर दास जमशेदपुर पहुंचे

जमशेदपुरः रविवार की शाम मुख्यमंत्री रघुवर दास जमशेदपुर पहुंचे. जहां सोनारी एयरपोर्ट पर बीजेपी कार्यकर्ताओं ने मुख्यमंत्री रघुवर दास का जोरदार स्वागत किया. इस दौरान उपायुक्त अमित कुमार और एसएसपी अनूप बिरथरे के अलावा कई प्रशासनिक अधिकारियों ने भी गुलदस्ता देकर मुख्यमंत्री का स्वागत किया.

मुख्यमंत्री रघुवर दास जमशेदपुर पहुंचे

सोनारी एयरपोर्ट पर काफी संख्या में मौजूद कार्यकर्ताओं ने गुलदस्ता और माला पहनाकर मुख्यमंत्री का अभिनदंन किया. मुख्यमंत्री रघुवर दास ने कहा कि ये जीत जनता की जीत है. उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पिछले 5 सालों से जनता की सेवा कर रहें है. इसी सेवा का परिणाम है कि जनता ने भारी मतों से फिर से एक बार मोदी को चुना है.

ये भी पढे़ं-'गोपालगंज टू रायसिना' के लेखक ने लालू से की मुलाकात, कहा- वो एक कद्दावर नेता है एक चुनाव हारने से कुछ नहीं होता

रघुवर दास ने कहा कि आजादी के बाद से ही झारखंड की नामधारी पार्टियों ने यहां के आदिवासियों को ठगने का काम किया है. अब यहां की जनता जान चुकी है. उन्होंने कहा कि आने वाले विधानसभा चुनाव में भी इसका असर देखने को मिलेगा. बीजेपी दो तिहाई सीटों पर कब्जा कर फिर से झारखंड में सरकार बनाएगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details