झारखंड

jharkhand

जयवर्धन सिंह की मौत पर भाजपा ने झारखंड सरकार पर बोला हमला, कहा- राज्य में लाॅ-एंड-ऑडर का हो रहा पतन

By

Published : Jul 6, 2020, 12:55 AM IST

Updated : Jul 15, 2020, 5:13 PM IST

भाजपा सांसद सुनील सिंह के प्रतिनिधि सह लातेहार जिला महामंत्री जयवर्धन सिंह की रविवार देवधाम में गोली मारकर हत्या कर दी गई. इस मामले में बीजेपी ने हेमंत सरकार के लॉ एंड ऑर्डर पर प्रहार करते हुए उच्च स्तरीय जांच की मांग की है.

जयवर्धन सिंह की मौत पर भाजपा ने झारखंड सरकार पर बोला हमला
BJP attacked Jharkhand government on Jayawardhan Singh death

जमशेदपुर:भाजपा सांसद सुनील सिंह के प्रतिनिधि सह लातेहार जिला महामंत्री जयवर्धन सिंह की रविवार देवधाम में गोली मारकर हत्या कर दी गई. इस मामले में हेमंत सरकार के लॉ एंड ऑर्डर पर बीजेपी ने प्रहार किया है.

भाजपा प्रदेश प्रवक्ता कुणाल षाडंगी का बयान

जिला प्रशासन की लापरवाही

मामले में भाजपा के प्रदेश प्रवक्ता कुणाल षाडंगी ने कहा है कि राज्य में लाॅ एंड ऑडर दिन-प्रतिदिन पतन की ओर बढ़ रहा है. यह सरकार के निकम्मेपन का सर्वोच्च उदाहरण है. उन्होंने सांसद प्रतिनिधि जयवर्धन सिंह की हत्या के पीछे लातेहार जिला प्रशासन की लापरवाही और संवेदनशीलता को जिम्मेदार ठहराया है.

ये भी पढ़ें-सीआरपीएफ जवान बच्चों को दे रहें हैं शिक्षा, ग्रामीण और सुदूरवर्ती क्षेत्र में जला रहें हैं शिक्षा का अलख

इस सरकार में अपराधी सरेआम कर रहे हैं तांडव

भाजपा प्रवक्ता ने कहा है कि सांसद प्रतिनिधि ने अपनी असुरक्षा की भावना से स्थानीय पुलिस-प्रशासन को पहले से ही अवगत कराया था. इसके बावजूद उनकी सुरक्षा के निमित्त पुख्ता प्रबंध नहीं किए गए. उन्होंने कहा कि राज्य में अपराधी सरेआम तांडव कर रहे हैं और मुख्यमंत्री मौन है. उन्होंने राज्य सरकार से मांग की है कि इस हत्याकांड की उच्च स्तरीय कमेटी गठित कर जांच हो और लापरवाही के दोषी अधिकारियों पर कार्रवाई हो, साथ ही अपराधी की जल्द से जल्द गिरफ्तारी हो.

Last Updated : Jul 15, 2020, 5:13 PM IST

TAGGED:

ABOUT THE AUTHOR

...view details