झारखंड

jharkhand

बढते अपराध को लेकर भारतीय जनता मोर्चा ने दिया धरना, सोनारी थाना के प्रभारी की कार्यशैली पर उठाया सवाल

By

Published : Mar 4, 2021, 11:50 AM IST

जमशेदपुर शहर में बढ़ते अपराध को नियंत्रित करने की मांग को लेकर भारतीय जनता मोर्चा की ओर से सोनारी एयरपोर्ट के नजदीक पार्क में धरना का आयोजन किया गया. धरना में शामिल लोगों ने सोनारी थाने के थानेदार को हटाने की मांग किया की.

जमशेदपुर
भारतीय जनता मोर्चा की ओर से धरना का आयोजन

जमशेदपुरःशहर में बढ़ते अपराध को नियंत्रित करने की मांग को लेकर भारतीय जनता मोर्चा की ओर से सोनारी एयरपोर्ट के नजदीक पार्क में धरना का आयोजन किया गया. धरना में शामिल लोगों ने सोनारी थाना के प्रभारी और पदाधिकारियों की कार्यशैली पर सवाल उठाये.

यह भी पढ़ेंःजमशेदपुर में छिनतई करने वाले पांच अपराधियों की गिरफ्तारी, दो फरार

धरना में शामिल लोगों को संबोधित करते हुए जमशेदपुर पश्चिम विधानसभा के संयोजक मुकुल मिश्रा ने कहा कि पहले चोरी-छिपे घटनाएं होती थी. लेकिन अब तो खुलेआम किसी के घर में घुसकर गोली मारी जा रही है. शहर में खुलेआम अवैध शराब, अवैध गांजा और लाॅटरी का धंधा संचालित हो रहा है.

सोनारी थाने के थानेदार को हटाने की मांग

मुकुल मिश्रा ने कहा कि आज सोनारी की जनता भयभित है. लोग डर से थाना भी नहीं जाते हैं. मारपीट के आरोपी आराम से थाने के बाहर घूमते हैं और उसपर कोई कार्रवाई नहीं की होती हैं. उन्होंने कहा कि जनहित के मामलों में हम चुप नहीं बैठेंगे. यह हमारा सांकेतिक धरना है, जरूरत पड़ने पर जन आंदोलन भी खड़ा किया जाएगा. उन्होंने मांग की है कि अक्षम थाना प्रभारी को अविलंब हटाया जाए और किसी योग्य एवं सक्षम पदाधिकारी को सोनारी थाने में पदस्थापित किया. इस मौके पर कुलविंदर सिंह पन्नु, अजय सिंहा, प्रवीण सिंह, अरविंद महतो, राघवेंद्र प्रताप सिंह, राकेश सिंह, शेषनाथ पाठक, शीतल खुल्लर, देवेंद्र सिंह, काजल चैधरी, देवेंद्र प्रसाद, लल्लू सिंह, अमित गोराई, लालू रजक, प्रफ्फुल कुमार वर्मा, मृणल सतपती, सर्वेश अधिकारी, रूपचंद कर्मकार, शेषनाथ पाठक, राजू सिंह, संटी रजक, सुनीता सिंह, इंदु शेखर सिंह, ब्रजकिशोर पंडित सहित कई भाजमो कार्यकर्ता उपस्थित थे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details