झारखंड

jharkhand

जमशेदपुर: दुकान में घुसकर मांगी रंगदारी, पुलिस ने दबोचा

By

Published : Nov 11, 2020, 12:26 AM IST

जमशेदपुर शहर के बिष्टूपुर में बीते दिनों एक दुकानदार से अपराधियों ने चाकू दिखा कर रंगदारी की मांग की थी. इसी मामले में एक अपराधी को पुलिस ने गिरफ्तार करने में सफलता पाई है.

Accused of seeking extortion arrested in jamshedpur
Accused of seeking extortion arrested in jamshedpur

जमशेदपुर: शहर के बिष्टुपुर पूलिस को बड़ी सफलता हाथ लगी है. पुलिस ने दुकानदार से चाकू के नोंक पर रंगदारी मांगने के आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. गिरफ्तार किए गए व्यक्ति का नाम मोहम्मद सुमान है और वह सरायकेला-खरसावां जिला के कपाली थाना क्षेत्र का रहने वाला है.

ये भी पढ़ें-सरना कोड के प्रस्ताव का संकल्प पारित, श्रम विभाग को मिला कौशल विकास, रिम्स में 100 सीटें बढ़ेंगी, बीएड के लिए 'नो' एग्जाम

क्या कहते हैं डीएसपी

इस संबंध में डीएसपी सीसीआर अरविंद कुमार ने बताया कि बीते दिनों बिष्टुपुर के एक दुकानदार पिंटू अग्रवाल से शेख अशफाक और मोहम्मद सुमान चाकू के बल पर रंगदारी की मांग की गई थी. इस मामले में बिष्टुपुर थाना में पिंटू अग्रवाल की ओर से प्राथमिकी दर्ज कराई गई थी, जिसमें शेख अशफाक और मोहम्मद सुमान को आरोपी बनाया गया था. पुलिस ने इस मामले में कार्रवाई करते हुए शेख अशफाक को पहले ही गिरफ्तार कर चुकी है और मंगलवार को मोहम्मद सुमान को भी गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है. पुलिस ने वही घटना के समय उपयोग किए गए चाकू भी बरामद कर लिया है.

TAGGED:

ABOUT THE AUTHOR

...view details