झारखंड

jharkhand

जमशेदपुर: विद्युत ऊर्जा निगम लिमिटेड का करोड़ों का केबल चोरी, हिरासत में लिया गया एक ट्रक चालक

By

Published : Jan 27, 2021, 1:18 AM IST

जमशेदपुर में जेम्को के पास झारखंड विद्युत ऊर्जा निगम लिमिटेड का करोड़ों रुपये का केबल की चोरी हो गई है. मंगलवार को पुलिस ने ट्रक में केबल लोड कर रहे चालक को हिरासत में ले लिया है.

a-truck-driver-detained-for-stealing-cable-in-jamshedpur
केबल चोरी

जमशेदपुर: टेल्को थाना अंतर्गत जेम्को के पास झारखंड विद्युत ऊर्जा निगम लिमिटेड का करोड़ों रुपये का केबल चोरी करने के आरोप में पुलिस ने एक ट्रक चालक को हिरासत में लिया है. जमशेदपुर सीमावर्ती क्षेत्र से सटे सरायकेला-खरसावां जिले के एसकेएम प्रबंधन के संचालक ने टेल्को थाना में केबल चोरी को लेकर लिखित शिकायत दर्ज कराई है.

इसे भी पढे़ं: जमशेदपुरः 15 पुड़िया ब्राउन शुगर के साथ दो गिरफ्तार, एक साल से कर रहे थे धंधा

प्रबंधन के मुताबिक राज्य सरकार के ओर से अंडर केबल बिछाने का काम चल रहा है. मंगलवार की देर रात ट्रक चालक ट्रक में केबल लोड कर रहा था. स्थानीय लोगों ने प्रबंधन को इसकी सूचना दी, जिसके बाद प्रबंधन मौके पर पहुंचे और ट्रक चालक को पकड़कर थाना में सुपुर्द कर दिया. जेम्को के पास आठ ड्रम केबल रखा गया है, जिसकी देख रेख करने के लिए सुरक्षा प्रहरी भी नियुक्त किया गया है. मंगलवार की देर रात पश्चिम बंगाल से लाए गए ट्रक में केबल रखा जा रहा था, जिसकी सूचना नजदीकी थाना को दी गई. ट्रक में करोड़ों रुपये के केबल की चोरी करने का प्रयास किया जा रहा था.

ABOUT THE AUTHOR

...view details