झारखंड

jharkhand

सेंधमारी कर 1 लाख की चोरी, बाइक की डिक्की तोड़कर पैसे ले उड़े चोर

By

Published : Nov 20, 2020, 7:52 AM IST

जमशेदपुर में बहरागोड़ा के बड़सोल थाना क्षेत्र के मानुषमुड़िया गांव में चोरों ने सेंधमारी कर लाखों की चोरी की. अज्ञात चोरों ने प्रधान शिक्षक की बाइक की डिक्की तोड़ कर 1 लाख 1 हजार 500 रुपया उड़ा दिया.

lakhs of rupees theft in jamshedpur
लाखों की चोरी

बहरागोड़ा, जमशेदपुरः शहर में बाइक की डिक्की से अज्ञात चोर ने मध्यान्न भोजन का ₹101500 रकम लेकर चंपत हो गए. प्रधान शिक्षक ने पुलिस को दी सूचना. बहरागोड़ा प्रखंड अंतर्गत बड़सोल थाना क्षेत्र के मानुषमुड़िया गांव में अज्ञात चोरों ने गुरुवार की दोपहर एक बाइक की डिक्की से 1 लाख 1 हजार 500 रुपया उड़ा दिया. यह रुपया मध्यान्न भोजन का था, जिसे मध्य विद्यालय दरखुली के प्रधान शिक्षक तारा पद बंद की ओर से बांटा जाना था.

इसे भी पढ़ें- जमशेदपुर में कोरोना से एक की मौत, मरने वालों की संख्या पहुंची 368

डिक्की तोड़ कर पैसे किए गायब

प्रधान शिक्षक ने बताया कि वह बारागुड़ा के मोहनपुर स्थित बैंक ऑफ इंडिया की शाखा से यह राशि लेकर अपनी बाइक से मानसमुड़िया गांव पहुंचा. यहां एक दुकानदार से फुटकर कि बात करने के लिए वह दुकान में गए और जब लौटकर आया तो पाया कि बाइक की डिक्की तोड़कर रुपए गायब कर दिए गए. घटना की सूचना मिलने पर बड़सोल थाना की पुलिस भी मौके पर पहुंच गई.

सीसीटीवी में कैद हुई वारदात

पुलिस एक सीसीटीवी फुटेज की जांच की गई, जिसमें चोरी की घटना साफ दिख रही है. फुटेज में एक हाफ पेंट और ब्लू रंग का टीशर्ट पहने युवक पैदल आता है और डिक्की तोड़कर पैसे निकाल लेता है. इसी बीच अपाची बाइक से एक अन्य युवक हेलमेट पहने आता है. इसके बाद डिक्की तोड़ने वाला युवक बाइक पर बैठकर चाकुलिया की ओर फरार हो जाता है. पुलिस ने भी चोरों को पकड़ने के लिए आसपास के थाना क्षेत्र में जांच अभियान शुरू कर दी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details