झारखंड

jharkhand

Married Woman Dies In Dumka: दुमका में संदेहास्पद परिस्थिति में विवाहिता की मौत, परिजनों ने दामाद पर लगाया हत्या का आरोप

By

Published : Mar 6, 2023, 5:21 PM IST

दुमका में संदेहास्पद परिस्थितियों में एक विवाहिता की मौत हो गई है. वहीं मायके वालों ने दामाद पर ही बेटी की हत्या का आरोप लगाया है. मामले की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच कर शव को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेज दिया है. साथ ही आरोपी पति को गिरफ्तार कर पूछताछ कर रही है.

http://10.10.50.75//jharkhand/06-March-2023/jh-dum-01-hatya-10033_06032023142315_0603f_1678092795_875.jpg
Relatives of Deceased In Police station.

दुमकाः जिले के मुफस्सिल थाना क्षेत्र के लखीकुंडी इलाके में 26 वर्षीय बसंती मोहली नामक महिला की संदेहास्पद परिस्थितियों में मौत हो गई है. बसंती का शव उसके घर से बरामद हुआ. बताया जाता है कि मृत महिला के मुंह से काफी झाग निकल रहा था. वहीं सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और शव को बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेज दिया है. इधर, मृतका के मायका पक्ष के लोगों ने अपने दामाद पर ही हत्या करने का आरोप लगाया है. जिसके बाद पुलिस ने आरोपी विमल मोहली को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस आरोपी से पूछताछ कर रही है.

ये भी पढे़ं-Accident in Dumka: दुमका में सड़क हादसों में तीन युवकों की मौत, खरीदारी करने बंगाल से आए थे झारखंड

मायका पक्ष के लोगों ने दामाद पर लगाया है बेटी की हत्या का आरोपः इधर, बसंती मोहाली की मौत की जानकारी मिलते ही उसके माता-पिता और अन्य परिजन रामगढ़ थाना के डांडो गांव से बेटी के ससुराल दुमका के लखीकुंडी गांव पहुंचे. बेटी के शव को देख कर माता-पिता बिलख-बिलख कर रोने लगे. मौके पर मृतका बसंती की मां शनिचरिया देवी ने पुलिस को बताया कि हमें बेटी के ससुराल से यह सूचना दी गई कि आपकी बेटी बीमार है, लेकिन यहां आकर देखा कि बेटी नहीं रही.

शराब पीने से मना करने पर पति हमेशा करता था पत्नी की पिटाईः शनिचरिया देवी ने पुलिस को दिए गए बयान में बताया कि बसंती की शादी महज चार वर्ष पूर्व विमल मोहली से हुई थी. मेरा दामाद हमेशा शराब के नशे में धुत रहता था. रोज वह देर रात घर पहुंचता था. ऐसा करने से मना करने पर दामाद मेरी बेटी की पिटाई करता था. विगत कुछ दिनों से ऐसा लगातार चल रहा था. शनिचरिया देवी ने पुलिस के सामने यह आरोप लगाया कि मेरी बेटी को मेरे दामाद ने ही जहर खिलाकर उसकी जान ले ली है. क्योंकि जब मैं यहां पहुंची तो उसके मुंह से काफी झाग निकल रहा था.
पुलिस ने मृतका के पति विमल मोहली को किया गिरफ्तारःइधर मुफस्सिल थाना पुलिस ने मायका पक्ष के बयान पर कार्रवाई शुरू कर दी है. मृतका की मां के बयान के आधार पर एफआईआर दर्ज करते हुए पुलिस ने आरोपी पति विमल मोहली को गिरफ्तार कर लिया है. इस संबंध में मुफस्सिल थाना प्रभारी नीतीश कुमार ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details