झारखंड

jharkhand

मिट्टी में दबा महिला का शव मिलने से इलाके में फैली सनसनी, पुलिस शव की पहचान कराने में जुटी

By ETV Bharat Jharkhand Team

Published : Nov 2, 2023, 5:42 PM IST

दुमका के शिकारीपाड़ा में मिट्टी में दबा महिला का शव बरामद हुआ है. शव मिलने से पूरे इलाके में सनसनी फैल गई है. पुलिस शव की पहचान कराने में जुटी है. Woman dead body recovered in Dumka

Woman dead body recovered in Dumka
Woman dead body recovered in Dumka

दुमका: जिले के शिकारीपाड़ा थाना क्षेत्र के रघुनाथपुर गांव के बाहर चेक डैम के पास मिट्टी में दबा हुआ एक महिला का शव बरामद किया गया है. महिला के चेहरे और शरीर के अन्य हिस्सों पर चोट के निशान हैं. मृतिका को देखने से ऐसा लग रहा है कि उसकी मौत दो-तीन दिन पहले ही हुई है. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

यह भी पढ़ें:झाड़ी से फाइनेंस कर्मी का शव बरामद, परिजनों ने लगाया हत्या का आरोप, जांच में जुटी पुलिस

दरअसल, रघुनाथपुर गांव के बाहर चेक डैम के पास ग्रामीणों ने मिट्टी से निकले हुए लंबे बाल देखे. लोगों को आशंका थी कि शायद नीचे किसी महिला का शव दबा हुआ है. ग्रामीणों ने इसकी जानकारी पुलिस को दी. जानकारी मिलते ही शिकारीपाड़ा थाना प्रभारी वकार हुसैन अपनी टीम के साथ मौके पर पहुंचे. जब उन्होंने आसपास की मिट्टी हटाई तो उन्हें साड़ी ब्लाउज में एक 35 वर्षीय महिला का शव मिला.

मृतिका के गाल और पेट पर चोट के निशान हैं. घटना की जानकारी मिलने के बाद बड़ी संख्या में ग्रामीण वहां जुट गये. थाना प्रभारी ने महिला का शव ग्रामीणों को दिखाया और उसकी पहचान करने को कहा, लेकिन किसी ने उसकी पहचान नहीं की. ऐसे में पुलिस के सामने पहली चुनौती मृतिका की पहचान करना है.

क्या कहते हैं थाना प्रभारी?:इस पूरे मामले पर शिकारीपाड़ा थाना प्रभारी वकार हुसैन ने कहा कि हम शव की पहचान करने में जुटे हैं. इसके साथ ही अन्य जांच भी की जा रही है. महिला की मौत कैसे हुई, यह पोस्टमार्टम के बाद ही पता चल सकेगा. बहरहाल, मिट्टी के अंदर महिला का शव मिलने से इलाके में सनसनी मच गई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details