झारखंड

jharkhand

दुमका में अज्ञात अपराधियों ने डॉक्टर पर की फायरिंग, इलाज के बहाने बुलाया था घर से बाहर

By

Published : Dec 1, 2020, 12:41 AM IST

unknown-criminals-firing-on-doctor-in-dumka

दुमका के रामगढ़ थाना क्षेत्र में अज्ञात अपराधियों ने एक डॉक्टर पर फायरिंग कर दी, लेकिन डॉक्टर बाल-बाल बच गए. अज्ञात अपराधियों ने डॉक्टर को इलाज कराने के बहाने घर से बाहर बुलाया और फायरिंग शुरू कर दी. घटना के बाद पुलिस आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही है.

दुमका: जिले के रामगढ़ थाना क्षेत्र में दो अज्ञात बाइक सवार अपराधियों ने एक डॉक्टर पर फायरिंग कर दी, लेकिन गनीमत रही की डॉक्टर बाल-बाल बच गए. घटना के बाद डॉक्टर ने थाना में मामला दर्ज कराई और सुरक्षा की गुहार लगाई.

इसे भी पढे़ं:- सड़क दुर्घटना में 1 व्यक्ति की मौत, आक्रोशित लोगों ने किया सड़क जाम


रामगढ़ प्रखंड के महुवना पंचायत के कुसुंबी गांव में अपराधियों ने डॉक्टर गोपाल बास्की को इलाज कराने के बहाने घर से बाहर बुलाया, जैसे ही डॉक्टर घर से निकले अचानक दो अज्ञात अपराधियों ने रिवाल्वर से फायरिंग शुरू कर दी, लेकिन डॉक्टर बच गए. घटना को अंजाम देकर दोनों अपराधी बाइक से फरार हो गया. घटना के बाद डॉक्टर गोपाल बास्की ने रामगढ़ थाना में दो अज्ञात अपराधियों के खिलाफ कांड संख्या 135 / 20 धारा 307/ 35 और 25 / 27 आर्म्स एक्ट के तहत मामला दर्ज कराई है. रामगढ़ थाना प्रभारी ने कहा कि मामला दर्ज किया गया है, जल्द ही अपराधियों को गिरफ्तार किया जाएगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details