झारखंड

jharkhand

नौकरी की तलाश में साहिबगंज पहुंचे दुमका के 2 युवकों का अपहरण, पुलिस ने कराया मुक्त

By

Published : Jul 6, 2022, 1:33 PM IST

नौकरी की तलाश में साहिबगंज पहुंचे दुमका के दो युवकों का अपहरण कर लिया गया. परिजनों से 10 लाख रुपये की फिरौती की मांग के बाद पुलिस ने कार्रवाई करते हुए 3 अपहरणकर्ताओं को गिरफ्तार कर लिया है.

two youths of Dumka abducted in Sahibganj
दुमका में अपहरण

दुमका: जिले के दो युवकों को राजमहल में रहने वाले अपने परिचित से नौकरी मांगना महंगा पड़ गया. दोनों युवको नौकरी का लालच देकर साहिबगंज के राजमहल बुलाने के बाद अपहरण कर लिया गया. अपहरण के बाद युवकों को छोड़ने के एवज में परिजनों से 10 लाख रुपये फिरौती की मांग की गई. जब परिजनो ने रुपये देने में असमर्थता जताई तो 20 हजार रुपये में अपहृतों को छोड़ने का सौदा पक्का हुआ.

ये भी पढ़ें:- पढ़ाई नहीं करने पर मासूम को हाथ पैर बांध कर बेरहमी से पीटा, बच्ची की मौत के बाद शव को झाड़ियों में फेंका

कैसे हुआ अपहरण:दुमका जिले नगर थाना क्षेत्र के रसिकपुर इलाके के दो युवक अंजन साह और अनिल साह के अपहरण की पुलिस को जब सूचना मिली तो पुलिस की एक टीम मोबाइल लोकेशन के आधार पर साहिबगंज के उस स्थान पर पहुंच गई जहां दोनों युवकों को अगवा कर रखा गया था. पुलिस ने दोनों युवकों को अपहरणकर्ताओं के चंगुल से छुड़ाया और वहां मौजूद दो युवक विश्वनाथ महतो और शंकर कुमार को गिरफ्तार कर लिया. साथ ही साथ सविता देवी नामक महिला जो घर की मालकिन भी उसे भी गिरफ्तार किया गया है. इसी मामले के तीन आरोपी हैं विष्णु कुमार, अनु मंडल और शंकर मंडल पुलिस कार्रवाई के दौरान फरार हो गए.

देखें वीडियो



फरार आरोपियों की जल्द होगी गिरफ्तारी: दुमका एसडीपीओ नुर मुस्तफा ने बताया कि जैसे ही हमलोगों को दोनों युवक के अपहरण की सूचना मिली हमलोग तत्काल राजमहल कूच कर गए और मोबाइल लोकेशन के आधार पर दोनों को बरामद कर लिया. एसडीपीओ ने कहा कि इस मामले में तीन लोग गिरफ्तार हुए हैं. अन्य तीन जो आरोपी हैं उन्हें भी जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details