झारखंड

jharkhand

Road Accident In Dumka: दुमका में दो ट्रकों की सीधी भिड़ंत में एक ट्रक चालक की मौत, दूसरा ट्रक चालक दुर्घटना के बाद फरार

By

Published : Jul 19, 2023, 10:56 PM IST

दुमका में रफ्तार का कहर थमने का नाम नहीं ले रहा है. ताजा मामला मुफस्सिल थाना क्षेत्र का है. जहां दो ट्रकों की सीधी टक्कर में एक ट्रक चालक की मौत हो गई है. वहीं दूसरा ट्रक चालक वाहन को छोड़कर फरार हो गया है. पुलिस मामला दर्ज कर छानबीन में जुटी है.

http://10.10.50.75//jharkhand/19-July-2023/jh-dum-02-hadsa-10033_19072023202437_1907f_1689778477_184.jpg
Truck Driver Died In Collision Between Two Trucks

दुमकाःजिले के मुफस्सिल थाना क्षेत्र के विजयपुर पुल के समीप दो ट्रकों की सीधी टक्कर में एक ट्रक के चालक की मौत हो गई है. मृतक चालक की पहचान पिंटू यादव (26) के रूप में की गई है. वह बिहार के गया जिले के वजीरगंज थाना क्षेत्र के बुधौल गांव का निवासी था. चालक इंदौर से प्याज लेकर पश्चिम बंगाल के मेहंदीपुर जा रहा था. इसी दौरान दुमका में हादसा हो गया.

ये भी पढ़ें- Road Accident In Dumka: चिकित्सक की सड़क दुर्घटना में मौत, श्रावणी मेला बासुकीनाथ लगी थी ड्यूटी

विजयपुर पुल के समीप हुई घटनाःसाहिबगंज-गोविंदपुर हाईवे पर दुमका जिले के मुफस्सिल थाना क्षेत्र के विजयपुर पुल के समीप दो ट्रक आपस में टकरा गए. जानकारी मिलते ही मुफस्सिल थाना की पुलिस मौके पर पहुंची और एक ट्रक के केबिन में फंसे चालक को किसी तरह से बाहर निकाला. जिसके बाद फौरन उसे इलाज के लिए अस्पताल भेजा गया. जहां चिकित्सकों ने जांच कर चालक में मृत घोषित कर दिया. वहीं दुर्घटना में खलासी नीतीश कुमार मामूली चोट आयी है. ट्रक के खलासी नीतीश कुमार ने मामले की जानकारी मृतक चालक के परिजनों को दे दी है.

टक्कर मारने के बाद दूसरा ट्रक चालक वाहन छोड़कर फरारः दुर्घटना में चोटिल खलासी नीतीश ने बताया कि वह चालक के साथ इंदौर से प्याज लाकर पश्चिम बंगाल के मेहंदीपुर जा रहा था. इसी दौरान दुमका के विजयपुर पुल के समीप सामने से आ रही ट्रक ने साइड से टक्कर मार दी. वहीं ट्रक की गति तेज होने की वजह से चालक बुरी तरह से घायल होकर केबिन में ही दब गया. इधर, हादसे के बाद दूसरा ट्रक का चालक गाड़ी छोड़कर मौके से फरार हो गया.

पुलिस दोनों ट्रकों को जब्त कर आगे की कार्रवाई में जुटीःमामले में मुफस्सिल थाना प्रभारी नीतीश कुमार ने बताया कि दो ट्रकों की सीधी टक्कर में एक का चालक घायल हुआ था. जिसे हमने अस्पताल पहुंचाया था, लेकिन उसकी जान नहीं बचाई जा सकी. उन्होंने बताया कि दोनों ट्रकों को जब्त कर आवश्यक कानूनी कार्रवाई शुरू कर दी गई है. जिस ट्रक ने टक्कर मारी थी उसका चालक भाग निकला है. नियमानुसार उस पर कार्रवाई की जा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details