झारखंड

jharkhand

दुमका: नगर थाना के एसआई हुआ कोरोना संक्रमित, थाना को किया गया सील

By

Published : Jul 21, 2020, 8:32 PM IST

दुमका में नगर थाना का एक एसआई कोरोना की चपेट में आ गया है. जिसके बाद थाना को सील कर दिया गया है. अब स्वास्थ्य विभाग की टीम कोरोना संक्रमित एसआई के संपर्क में आने वाले लोगों की जानकारी जुटा रहे हैं.

SI of Nagar police station became Corona positive in dumka
थाना पहुंचा कोरोना

दुमका: जिले के नगर थाना के एक एसआई कोरोना पॉजिटिव पाया गया है. जिसके बाद से थाना को सील कर दिया गया है. थाना के मुख्य भवन के बाहर एक आऊटपोस्ट बनाया गया है. अब थाना का काम उसी से संचालित होगा. कोरोना संक्रमित एसआई का कोई ट्रेवल हिस्ट्री नहीं है. वह यहीं थाना में ड्यूटी कर रहा था. अब स्वास्थ्य विभाग उनके संपर्क में आने वाले लोगों की जानकारी ले रही है.


नगर थाना प्रभारी संजय कुमार मालवीय ने एसआई के कोरोना पॉजिटिव होने की पुष्टि की है. उन्होंने कहा कि इसे लेकर काफी सावधानी बरती जा रही है. थाना को कंटेनमेंट जोन घोषित कर दिया गया है.

इसे भी पढे़ं:-पुलिसकर्मियों के कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद प्रशासन में हड़कंप, सभी को कोविड-19 वार्ड में किया गया भर्ती

झारखंड में कोरोना संक्रमित मरीजों की संख्या में लगातार बढ़ोतरी हो रही है. दुमका में भी संक्रमितों की संख्या 39 पहुंच गई है, जिसमें 18 लोग स्वस्थ होकर घर जा चुके हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details