झारखंड

jharkhand

सड़क लुटेरों ने गोली मारकर बाइक सवार को लूटा, घायल युवक का पीजेएमसीएच में किया जा रहा इलाज

By ETV Bharat Jharkhand Team

Published : Oct 13, 2023, 3:20 PM IST

दुमका में लुटेरों में बाइक से लूटपाट की है. इसके अलावा उनपर बंदूक और रॉड से हमला किया है. इस हमले में एक युवक बुरी तरह घायल हो गया जिससे अस्पताल में भर्ती कराया गया है. Road robbers shot and robbed bike rider

Road robbers shot and robbed bike rider in Dumka
Road robbers shot and robbed bike rider in Dumka

दुमका:सरैयाहाट थाना क्षेत्र के जयनगरा गांव के पास सड़क लुटेरों ने बाइक पर सवार तीन लोगों के साथ लूटपाट की. इस दौरान लुटेरों ने गोलीबारी भी की जिसमें एक गोली बाइक चला रहे बबलू टुडू के हाथ में लगी है.

ये भी पढ़ें:टाटा मूरी एक्सप्रेस ट्रेन में लूट के शिकार यात्री बोले- लुटेरों ने पहले फायरिंग की फिर लूटना शुरू कर दिया

अस्पताल में इलाज कर रहे बबलू टुडू ने बताया कि गुरुवार रात वह अपने एक दोस्त और उसकी बहन के साथ अपने घर तालझारी थाना क्षेत्र के कालाडुमरिया लौट रहा था. रास्ते में जयनगरा गांव के पास दो बाइक पर सवार चार अपराधियों ने रुकने को कहा. जब वे रुके तो अपराधियों ने उनके साथ लूटपाट की. यही नहीं जब उन्होंने विरोध किया तो उनके साथ मारपीट करने लगे. बबलू ने बताया कि लुटेरों ने रॉड से उनके सिर पर हमला किया जिससे उसका सिर फट गया. बबलू ने बताया कि लुटेरों ने इसके बाद पिस्तौल से गोली भी चलाई. हालांकि उनका निशाना चूकने की वजह से गोली उसके हाथ में लगी. इसी दौरान उन लोगों ने जेब से बीस हज़ार का मोबाइल और दो हजार रुपए नकद निकाल लिए. फिलहाल नगर थाना पुलिस जानकारी मिलने के बाद फूलो झानो मेडिकल कॉलेज अस्पताल पहुंच घायल बबलू टुडू से पूछताछ कर रही है.

थाना प्रभारी ने दी जानकारी:सरैयाहाट थाना प्रभारी विनय कुमार ने बताया कि खबर हमें भी प्राप्त हुई है. जयनगरा में घटना हुई है वहां पुलिस गई थी. नगर थाना पुलिस फर्द बयान लेकर भेजेगी उस अनुसार आगे की कार्रवाई होगी. उन्होंने कहा कि पुलिस कोशिश कर रही है और जल्द ही लुटेरों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया जाएगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details