झारखंड

jharkhand

Road Accident in Dumka: कावंरियों के भरी कार दुर्घटनाग्रस्त, एक की मौत

By

Published : Jul 11, 2023, 11:46 AM IST

दुमका में सड़क दुर्घटना में एक कांवरिया की मौत हो गयी है. हंसडीहा थाना क्षेत्र में कांवरिया से भरी कार पेड़ से टकरा गयी, इस हादसे में एक कांवरिया की मौत जबकि चार घायल हो गये. बाबा बासुकीनाथ धाम में जलार्पण के बाद सभी श्रद्धालु बिहार के रोहतास लौट रहे थे.

Road accident in Dumka Kanwariyas car collided with tree one died
डिजाइन इमेज

देखें वीडियो

दुमकाः जिला में कांवरिया से भरी कार पेड़ से टकरा गयी, जिसमें एक कांवरिया की मौत हो गयी. वहीं इस हादसे में चार लोग घायल हुए हैं. ये सभी बिहार के रहने वाले हैं और सावन में दुमका के बासुकीनाथ धाम में जलार्पण के बाद सभी श्रद्धालु अपने घर रोहतास लौट रहे थे.

इसे भी पढ़ें- Koderma Road Accident: सड़क हादसे में दो लोगों की मौत, खेत में गिरी बेकाबू कार

दुमका में सड़क दुर्घटना को लेकर बताया जा रहा है कि मंगलवार सुबह बासुकीनाथ से जलार्पण कर अपने घर रोहतास लौट रहे श्रद्धालुओं से भरी एक कार पेड़ से टकरा गई. जिसमें एक कांवरिया की मौके पर ही मौत हो गई जबकि इस जोरदार टक्कर में चार श्रद्धालु घायल हो गये हैं. पुलिस और स्थानीय लोगों की मदद से सभी घायलों को सरैयाहाट सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया है. जहां उनका इलाज किया जा रहा है. ये हादसा जिले के हंसडीहा भागलपुर हाइवे में हंसडीहा थाना क्षेत्र के कुरमाहाट रेलवे स्टेशन के पास हुआ है. इस कार में पांच लोग सवार थे.

क्या कहते हैं थाना प्रभारीः दुमका में कांवरिया की मौत के संबंध में हंसडीहा के थाना प्रभारी रोहित कुमार ने बताया कि मंगलवार सुबह कांवरियों से भरी एक कार पेड़ से टकरा गयी, जिससे उनकी गाड़ी पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गयी. इस हादसे में एक कांवरिया की मौत हो गई है जबकि चार श्रद्धालु घायल हुए हैं. थाना प्रभारी ने कहा कि घटनास्थल से शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा जा रहा है. वहीं घायलों का इलाज सरैयाहाट सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में चल रहा है. साथ ही पुलिस इस बात का पता भी लगा रही है कि ये हादसा कैसे हुआ.

ABOUT THE AUTHOR

...view details