झारखंड

jharkhand

दुमका में नाबालिग के साथ दुष्कर्म कर हत्या मामले में कार्रवाई, एसपी ने रामगढ़ थाना प्रभारी को किया निलंबित

By

Published : Oct 17, 2020, 1:18 AM IST

दुमका के रामगढ़ थाना क्षेत्र में एक नाबालिग के साथ सामूहिक दुष्कर्म कर हत्या कर दी गई है. इस मामले में थाना प्रभारी पर कार्रवाई हुई है. एसपी अंबर लकड़ा ने घटनास्थल पर जाकर जायजा लिया और रामगढ़ थाना प्रभारी को निलंबित कर दिया है.

ramgarh-police-station-in-charge-suspended-for-rape-case-a-minor-in-dumka
नाबालिग के साथ दुष्कर्म कर हत्या

दुमका: जिले में रामगढ़ थाना क्षेत्र में एक नाबालिग छात्रा के साथ सामूहिक दुष्कर्म और उसकी हत्या के मामले में एसपी अंबर लकड़ा ने कारवाई की है. इस मामले में रामगढ़ थाना प्रभारी राजीव प्रकाश को निलंबित कर दिया है.

इसे भी पढ़ें:-दुमका में नाबालिग से सामूहिक दुष्कर्म के बाद हत्या, ट्यूशन से घर लौटने के दौरान वारदात

सीएम हेमंत सोरेन ने भी घटना पर संज्ञान लिया था. मुख्यमंत्री ने डीजीपी को सख्त कार्रवाई करने का निर्देश दिया था. सभी जिला प्रशासन को कहा गया था कि जहां भी ऐसे घृणित कार्य हुए हैं उन मामलों में फास्ट ट्रैक कोर्ट के माध्यम से दोषियों को सख्त सजा दिलाई जाए. सीएम के ट्वीट पर डीजीपी ने दुमका के एसपी को ट्विटर पर ही निर्देश दिया कि मामले में त्वरित कार्रवाई करते हुए पूरी जानकारी दें, जिसके बाद एसपी ने त्वरित कार्रवाई की है.

एसपी ने दी जानकारी

एसपी अंबर लकड़ा ने जानकारी दी कि इस मामले में थाना प्रभारी को निलंबित कर दिया गया है. एसपी ने इस पूरे मामले में घटनास्थल पर जाकर खुद निरीक्षण किया है. उन्होंने बताया कि इस घटना के दोषियीं को जल्द गिरफ्तार किया जाएगा. मृतक के शव का पोस्टमार्टम आज किया जाएगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details