झारखंड

jharkhand

दुमका उपायुक्त के पद पर राजेश्वरी बी ने संभाला पदभार, कहा- ऐतिहासिक जिला में काम करके खुशी मिलेगी

By

Published : Jul 3, 2019, 1:52 PM IST

2011 बैच की आईएएस अधिकारी राजेश्वरी बी ने दुमका के उपायुक्त का पदभार ग्रहण कर लिया है. उन्होंने कहा कि उनकी पहली प्राथमिकता में श्रावणी मेला का बेहतर आयोजन है और फिर विकास कार्यों में तेजी लाने की कोशिश भी होगी.

आईएएस अधिकारी राजेश्वरी बी

दुमका: उपायुक्त के पद पर राजेश्वरी बी ने पदभार ग्रहण कर लिया है. डीडीसी दुमका सह प्रभारी उपायुक्त वरुण रंजन ने उन्हें चार्ज सौंप दिया है.

देखें पूरी खबर

बता दें कि कर्नाटक की रहने वाली राजेश्वरी बी 2011 बैच की आईएएस अधिकारी हैं और दुमका से पहले वह रामगढ़ जिला की उपायुक्त रह चुकी हैं. दुमका के उपायुक्त का पदभार ग्रहण करने के बाद राजेश्वरी बी ने कहा कि वह काफी खुश है कि दुमका जैसे ऐतिहासिक जिला में वह काम करने का मौका मिला है.

श्रावणी मेला का बेहतर इंतजाम प्राथमिकता
उपायुक्त ने कहा कि उनकी पहली प्राथमिकता बासुकीनाथ में श्रावणी मेला को बेहतर ढंग से आयोजित करना है, साथ ही जिले में चल रहे विकास कार्यों को तेज गति से आगे बढ़ाना है.

Intro:दुमका -
दुमका उपायुक्त के पद पर राजेश्वरी बी ने पदभार ग्रहण किया है । डीडीसी दुमका सह प्रभारी उपायुक्त वरुण रंजन ने उन्हें चार्ज सौपा । कर्नाटक की रहने वाली राजेश्वरी बी 2011 बैच की आईएएस है और दुमका से पहले वह रामगढ़ जिला की उपायुक्त रह चुकी हैं ।


Body:डीसी ने कहा - श्रावणी मेला का बेहतर इंतजाम प्राथमिकता ।
------------------------------------------------
उपायुक्त पद पर चार्ज लेने के बाद राजेश्वरी बी ने कहा कि उसे काफी खुशी है कि दुमका जैसे ऐतिहासिक जिला में वह काम करने आई है । उन्होंने कहा कि उनकी प्राथमिकता बासुकीनाथ में श्रावणी मेला को बेहतर ढंग से आयोजित करना है । साथ ही जिले में चल रहे विकास कार्यों की गति को आगे बढ़ाना है ।


Conclusion:no

ABOUT THE AUTHOR

...view details