झारखंड

jharkhand

दुमका सांसद आशीर्वाद लेने पहुंचे पूजा पंडाल, श्रीकृष्ण भगवान से लिया आशीर्वाद

By

Published : Aug 12, 2020, 3:22 PM IST

श्रीकृष्ण जन्माष्टमी का उत्सव देशभर में चल रहा है. कोरोना काल के कारण इस बार श्रीकृष्ण जन्माष्टमी का आयोजन सादगीपूर्ण तरीके से किया जा रहा है. इस मौके पर दुमका के जामा प्रखंड में भी श्रीकृष्ण जन्मोत्सव का धूम है. बुधवार को दुमका सांसद सुनील सोरेन ने कैराबनी स्थित पूजा पंडाल में श्रीकृष्ण भगवान की पूजा-अर्चना की और लोगों की खुशहाली के लिए भगवान से आशीर्वाद मांगा.

MP Sunil Soren reached Pooja Pandal on occasion of Sri Krishna Janmashtami in dumka
MP Sunil Soren reached Pooja Pandal on occasion of Sri Krishna Janmashtami in dumka

दुमका: श्रीकृष्ण जन्माष्टमी महोत्सव के पवित्र पावन बेला में दुमका सांसद सुनील सोरेन बुधवार को जामा प्रखंड के कैराबनी स्थित पूजा पंडाल पहुंचे. जहां उन्होंने भगवान श्रीकृष्ण और राधा का दर्शन कर राज्य की जनता के मंगल कामना के लिए पूजा अर्चना कर आशीर्वाद लिया.

भाद्रपद में कृष्ण पक्ष की अष्टमी तिथि को जन्माष्टमी का त्योहार मनाया जाता है. इस साल 12 अगस्त को जन्माष्टमी मनाई जा रही है. कोरोना काल के कारण इस बार उत्सव सादगी से मनाया जा रहा है, लेकिन भक्तों में श्रीकृष्ण के प्रति भाव कम नहीं हुआ है. दुमका के जामा प्रखंड में श्रीकृष्ण जन्मोत्सव पर भव्य पंडाल बनाया गया है. बुधवार को इस मौके पर दुमका सांसद सुनील ने पंडाल पहुंचकर श्रीकृष्ण जन्माष्टमी पर पूजा-पाठ किए और भगवान से दुमका की जनता के लिए सुख-समृद्धि की कामना की. वहीं लोगों को संबोधित करते हुए सांसद ने कहा कि कोरोना संक्रमण का दौर चल रहा है, लोगों को संक्रमण से बचाव के लिए लॉकडाउन लागू की गई है. ऐसे में लोगों को अपने स्वास्थ्य का देखभाग करते हुए उत्सव मनाना चाहिए. साथ ही सरकार की ओर से जारी दिशा-निर्देश का पालन करने की आवश्यकता है.

इसे भी पढ़ें- सुशांत के भाई ने संजय राउत को भेजा लीगल नोटिस, कहा- मांगें माफी, वर्ना...

सांसद ने आम लोगों से अपील की है कि अनावश्यक कहीं भी भीड़-भाड़ वाले जगहों पर न जाएं, सामाजिक दूरी का पालन करते हुए चलें, क्यों कि कोरोना महामारी से बचाव के लिए एक उपाय सामाजिक दूरी भी है. इसे जरूरी समझें, मास्क और दो पहिया वाहन चालकों को मास्क के साथ हेल्मेट पहनना भी जरूरी है. साथ ही लोगों को श्रीकृष्ण जन्माष्टमी की शुभकामनाएं देते हुए कहा कि भगवान श्रीकृष्ण का असीम कृपा और छत्रछाया आप एवं आपके सपरिवार के साथ बनी रहे. जिससे आपके जीवन में खुशियां आए. इस मौके पर कैराबनी यदुवंशी जागरण मंच के सदस्य बलराम पंजियारा, गिरीश पंजियारा, कामदेव यादव, मुन्ना यादव, राजीव पंजियार, यशवंत कुमार, राजेश पंजीयारा, बिनोद यादव, विष्णु यादव, सहित जागरण मंच के दर्जनों सदस्य उपस्थित थे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details