झारखंड

jharkhand

दिनदहाड़े महिला से 6 लाख 70 हजार रुपये की छिनतई, बाइक सवार युवक फरार

By

Published : Jul 20, 2021, 7:01 PM IST

Updated : Jul 20, 2021, 10:53 PM IST

दुमका के नगर थाना क्षेत्र में यूनियन बैंक में रुपए जमा करने आई एक बुजुर्ग महिला से दिनदहाड़े 6 लाख 70 हजार रुपये छीन लिए गए. बाइक सवार दो युवकों ने वारदात को अंजाम दिया है.

money snatching case in dumka
दिनदहाड़े महिला से 6 लाख 70 हज़ार रुपये की छिनतई, बाइक सवार युवक फरार

दुमका:सूबे में इन दिनों चोर गिरोह सक्रिय है.मंगलवार कोनगर थाना क्षेत्र के श्रीराम पड़ा चौक के पास यूनियन बैंक के सामने स्कार्पियो सवार महिला से छिनतई की वारदात को अंजाम दिया गया. अपराधियों ने करीब 6 लाख 70 हजार रुपये बुजुर्ग महिला से छीन लिए.

इसे भी पढ़ें-छिनतई के आरोपी को लोगों ने पकड़कर की पिटाई, VIDEO VIRAL

न्यू बाबू पाड़ा की रहने वाली रेणुका सिंह अपने पोते के साथ पोस्ट ऑफिस मेन ब्रांच गई थी, जहां से रुपये की निकासी कर यूनियन बैंक में जमा करने श्रीराम पाड़ा चौकी पहुंची. इसी दौरान अचानक बाइक सवार दो युवकों ने वारदात को अंजाम दिया.

देखें पूरी खबर

कैसे हुई छिनतई
दरअसल, बैंक में लंच का समय होने के कारण बैंक के सामने गाड़ी पार्क कर महिला अपने पोते का इंतजार करने लगी. उधर, पोता अनिमेष स्कॉर्पियो से निकलकर बाहर चहल कदमी कर रहा था. इसी दौरान बाइक सवार दो युवक स्कॉर्पियो के पास आकर रुके और स्कॉर्पियो का गेट खोलकर सीट पर रखा महिला का पर्स लेकर फरार हो गए. हालांकि स्कार्पियो कार के ड्राइवर ने बाइक सवार का पीछा भी किया, लेकिन वो ड्राइवर को चकमा देकर नजर से ओझल हो गया. वारदात के बाद पीड़ित तुरंत नगर थाना पहुंचे और थाने में लिखित आवेदन देकर रुपयों की बरामदगी को लेकर गुहार लगाई है. पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है. दिनदहाड़े हुई इस लूट की घटना के बाद नगर थाना की पुलिस अपराधी की गिरफ्तारी का प्रयास कर रही है. इसके लिए आसपास के थानों को अलर्ट कर दिया गया है.

Last Updated :Jul 20, 2021, 10:53 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details