झारखंड

jharkhand

दुमका में स्वास्थ्य विभाग के कर्मचारी ने की आत्महत्या, 15 दिन पहले हुई थी सगाई

By

Published : May 2, 2022, 1:45 PM IST

दुमका में स्वास्थ्य विभाग के कर्मचारी ने फांसी लगाकर आत्महत्या (health worker committed suicide) कर ली. घर में शव मिलने की सूचना मिलने के बाद मुफस्सिल पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और मामले की जांच में जुट गई.

health worker committed suicide
health worker committed suicide

दुमका: जिले के काठीकुंड सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में कार्यरत कर्मचारी ने फांसी लगाकर आत्महत्या (health worker committed suicide) कर ली है. कर्मचारी का शव उसके ही मकान में फंदे से लटका मिला. मृतक की पहचान उदय कुमार गुप्ता के रूप में हुई है. घटना नगर थाना क्षेत्र के एएन कॉलेज रोड की है. उदय मूल रूप से जरमुंडी प्रखंड का निवासी था. घटना की सूचना मिलते ही मौके पर मुफस्सिल पुलिस पहुंची और शव को कब्जे में लेकर जांच में जुट गई.

इसे भी पढ़ें:पलामू में ड्यूटी कर घर में सोए रेलकर्मी की संदिग्ध मौत, जांच में जुटी पुलिस

15 दिन पहले हुई थी सगाई:स्वास्थ्यकर्मी उदय कुमार की आत्महत्या के मामले में मुफस्सिल थाना प्रभारी उमेश राम ने बताया कि उदय की 15 दिन पहले 19 अप्रैल को धनबाद की एक युवती से सगाई हुई थी. उसने अपने ही आवास में फांसी लगाकर आत्महत्या की है. कुछ ही समय पहले ही उसने अपना मकान बनाया था. वह उस मकान में अकेले रहता था. उन्होंने कहा कि आत्महत्या के कारणों को जानने के लिए जांच में जुटे हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details