झारखंड

jharkhand

दुमका उपचुनावः भाजपा पर कांग्रेस का पलटवार, कहा- बीजेपी देख रही मुंगेरीलाल के सपने

By

Published : Oct 30, 2020, 10:37 PM IST

दुमका में दो विधानसभा सीट दुमका और बेरमो पर उपचुनाव होने है. इसे लेकर बीजपी और जेवीएम के बीच लगातार एक दूसरे पर आरोप प्रत्यारोप का दौर जारी है. इसी कड़ी में शुक्रवार झारखंड के स्वास्थ्य मंत्री बन्ना गुप्ता भाजपा पर जमकर बरसे.

दुमका में भाजपा पर बरसे स्वास्थ्य मंत्री
health-minister-banna-gupta-lashed-out-at-bjp-in-dumka

दुमका: भारतीय जनता पार्टी के नेताओं की ओर से लगातार यह बयान दी जा रही है कि झारखंड में हो रहे दोनों विधानसभा उपचुनाव में उनकी पार्टी की जीत होगी. इसके बाद दो महीने के अंदर झारखंड में उनकी सरकार बननी तय है. भाजपा के इस बयान को कांग्रेस ने आड़े हाथों लिया है.

देखें पूरी खबर

भाजपा देख रही है मुंगेरीलाल के सपने

झारखंड सरकार के स्वास्थ्य मंत्री बन्ना गुप्ता ने कहा है कि भाजपा नेताओं की ओर से लगातार यह दावा की जा रही है कि दो महीने में वो झारखंड में सरकार बनाएंगे. उनकी स्थिति मुंगेरीलाल के हसीन सपने वाली है. उन्होंने कहा कि वैसे भी भाजपा के लोग धारा 356 लगाने में महारथ हासिल की हुई है, रस्सी जल गई पर बल नहीं गया. स्वास्थ्य मंत्री ने कहा कि भाजपा लगातार यह आरोप लगाती है कि कोरोना टेस्ट में गड़बड़ी की गई है. उन्होंने कहा कि भाजपा वाले आरोप लगाते हैं तो उन्हें सबूत भी देना चाहिए. बन्ना गुप्ता ने कहा कि जो भी अधिकारी दोषी होंगे, उस पर कड़ी कार्रवाई होगी.

सीबीआई और ईडी के मालिक है भाजपा
पूर्व केंद्रीय मंत्री सुबोध कांत सहाय ने कहा कि भाजपा की ओर से सरकार बनाने का बयान दुर्भाग्यपूर्ण है. उन्होंने कहा कि झारखंड में हो रहे दोनों विधानसभा चुनाव में गठबंधन दलों के प्रत्याशी की जीत पक्की है. भाजपा के जुमले अब चलने वाले नहीं है. इस मौके पर उपस्थित झारखंड प्रदेश भाजपा के कार्यकारी अध्यक्ष राजेश ठाकुर ने निशिकांत दुबे के उस बयान की तीखी आलोचना की. उन्होंने कहा कि शिबू सोरेन के परिवार की संपत्ति की जांच मामला सीबीआई ने दर्ज किया है. उन्होंने कहा कि निशिकांत दुबे इस ढंग से बात करते हैं जैसे सीबीआई और ईडी के मालिक वही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details