झारखंड

jharkhand

पोते को बुरी लगी दादी की बात तो बुजुर्ग को उतारा मौत के घाट, ग्रामीणों ने आरोपी को पुलिस को सौंपा

By

Published : Aug 3, 2022, 3:55 PM IST

Grandmother murder in Dumka Barmasa village
दुमका बरमासा गांव में वृद्धा की हत्या ()

पोते ने दुमका बरमासा गांव में वृद्धा की हत्या (grand mother murder dumka) कर दी. सुबह गांव वालों को जानकारी मिली तो हत्यारोपी को पकड़कर पुलिस को सौंप दिया.

दुमकाःउप राजधानी दुमका के जरमुंडी प्रखंड के तालझारी थाना क्षेत्र के बरमासा गांव में अनहोनी हो गई. दादी की मामूली बात पर पोते ने आपा खो दिया और उसने अपनी ही दादी का गला दबा दिया (grand mother murder). ग्रामीणों को घटना की जानकारी हुई तो ग्रामीण आक्रोशित हो उठे, उन्होंने हत्यारोपी बली मंडल को पकड़ कर रस्सी से बांध दिया. बाद में उन्होंने हत्यारोपी पोते को पुलिस को सौंप दिया.

ये भी पढ़ें-जमीन विवाद में वृद्धा की तेज धारदार हथियार से हत्या, नए मकान को बनाने का विवाद

ग्रामीणों ने बताया कि बरमासा निवासी 65 वर्षीय लावा देवी, पोते बली मंडल के साथ पुराने आवास में रहती थी. मंगलवार रात दादी और पोते में किसी बात को लेकर कहासुनी हो गई. इसके बाद बली मंडल ने आपा खो दिया और उसने गुस्से में दादी का गला दबा दिया. ग्रामीणों को बुधवार सुबह घटना की जानकारी हुई. इसके बाद आक्रोशित ग्रामीणों ने आरोपी बली मंडल को पकड़कर रस्सी से बांध दिया. इसके बाद ग्रामीणों ने घटना की जानकारी तालझारी थाना प्रभारी को दूरभाष पर दी. कई घंटे बाद पुलिस के पहुंचने पर ग्रामीणों ने आरोपी को पुलिस को सौंप दिया.

दुमका बरमासा गांव में वृद्धा की हत्या

लोग पुलिस से नाराजः स्थानीय लोगों ने बताया कि घटना की जानकारी होने के बाद उन्होंने इसकी सूचना तालझारी थाना प्रभारी राजीव प्रकाश को दे दी थी. लेकिन इसके एक घंटे बाद भी कोई पुलिसकर्मी नहीं पहुंचा. कई घंटे बाद पुलिस वाले पहुंचे और मौका मुआयना किया. पुलिस के देरी से आने से लोगों में नाराजगी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details