झारखंड

jharkhand

Gang Rape With Minor Girl: दुमका में नाबालिग से सामूहिक दुष्कर्म, शिकंजे में सभी 6 आरोपी

By

Published : Jan 19, 2022, 5:53 PM IST

Updated : Jan 19, 2022, 8:01 PM IST

दुमका में नाबालिग से सामूहिक दुष्कर्म का मामला सामने आया है. दुमका जरमुंडी थाना क्षेत्र में 6 लड़कों ने मिलकर नाबालिग लड़की के साथ गैंगरेप किया. शिकायत दर्ज होने पर पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए सभी 6 लड़कों को शिकंजे में ले लिया है.

gang-rape-with-minor-girl-in-dumka-jarmundi-police-station
दुमका में नाबालिग से सामूहिक दुष्कर्म

दुमकाः नाबालिग लड़की के साथ गैंगरेप (Gang rape with minor girl) का मामला प्रकाश में आया है. जरमुंडी थाना क्षेत्र में एक गांव का ये मामला है, पीड़िता और आरोपी एक ही गांव के बताए जा रहे हैं. इस मामले में शिकायत मिलने पर पुलिस ने तुरंत कार्रवाई करते हुए सभी 6 आरोपियों को शिकंजे में ले लिया है. पुलिस ने आगे की कार्रवाई करते हुए सभी को जेल भेज दिया है.

इसे भी पढ़ें- रांची में नाबालिग लड़की के साथ गैंगरेप, वारदात के बाद अपराधी फरार

दुमका में नाबालिग से सामूहिक दुष्कर्म की घटना को लेकर बताया जा रहा है कि जरमुंडी थाना क्षेत्र में एक नाबालिग आदिवासी लड़की के साथ उसी के गांव के कुछ लड़कों ने सामूहिक दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया है. इस मामले का त्वरित खुलासा करते हुए जरमुंडी एसडीपीओ उमेश कुमार सिंह ने बताया कि पीड़ित नाबालिग के पिता द्वारा जरमुंडी थाना में छह युवकों के विरुद्ध सामूहिक दुष्कर्म का मामला दर्ज कराया गया है.

जानकारी देते एसडीपीओ

इस कांड में दर्ज मामले के अनुसार बीती रात जोसेफ मुर्मू, संतोष मुर्मू, सुशील मुर्मू, कीरानी मुर्मू, मिथुन मुर्मू और नीरज मुर्मू के द्वारा नाबालिग को बहला-फुसलाकर गैंगरेप की घटना को अंजाम दिया गया. नामजद अभियुक्तों की गिरफ्त से छूटने के बाद लड़की ने माता पिता को इस घटना की जानकारी दी. इसके बाद थाना में मामला दर्ज कराया गया और त्वरित कार्रवाई करते हुए सभी 6 अभियुक्तों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है. पीड़ित नाबालिग के पिता ने बताया कि उनकी बेटी के साथ गांव के 6 लड़कों ने मिलकर गैंगरेप किया है. उनकी पुत्री की स्थिति अभी काफी खराब है.

Last Updated :Jan 19, 2022, 8:01 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details