झारखंड

jharkhand

Road Accident In Dumka: दुमका में दो बाइक के बीच टक्कर में मछली व्यवसायी की मौत, दो घायल

By

Published : Jul 8, 2023, 4:46 PM IST

दुमका में रफ्तार का कहर थमने का नाम नहीं ले रहा है. आए दिन सड़क हादसे में लोगों की जान जा रही है. ताजा मामला गोपीकांदर प्रखंड का है. जहां दो बाइकों की टक्कर में एक युवक की मौत हो गई है और दो लोग घायल हो गए हैं.

http://10.10.50.75//jharkhand/08-July-2023/jh-dum-01-accident-10033_08072023130137_0807f_1688801497_159.jpg
One Killed And Two Injured In Road Accident

दुमकाःजिले के गोपीकांदर थाना क्षेत्र के सिलंगी गांव के पास शनिवार को दो बाइकों की सीधी टक्कर में एक मछली व्यवसायी की घटनास्थल पर ही मौत हो गई है, जबकि दो अन्य युवक घायल हो गए हैं. घायलों को इलाज के लिए फूलो-झानो मेडिकल कॉलेज अस्पताल में भर्ती कराया गया है. मृतक की पहचान रामगढ़ थाना क्षेत्र के डांडो गांव के मनोहर केवट (35) के रूप में हुई है. वहीं घायलों में रामगढ़ थाना के ही कुलापाथर गांव के मिलन देहरी और बुधना देहरी शामिल हैं.

ये भी पढ़ें-दुमका के शिकारीपाड़ा में अलग-अलग घटनाओं में तीन लोगों की मौत, हत्या-आत्महत्या और सड़क हादसे में गई जान

तीखे मोड़ पर टकरा गई दो बाइकः दुर्घटना के संबंध में गोपीकांदर थाना प्रभारी दिलीप पाल ने बताया कि सिलंगी गांव के समीप जहां यह हादसा हुआ वहां तीखा मोड़ है. दोनों बाइक की रफ्तार काफी तेज थी. मोड़ होने की वजह से वे एक-दूसरे को देख नहीं पाए और उनकी सीधी टक्कर हो गई. जिसमें एक युवक की मौत हो गई और दो लोग घायल हो गए हैं. गोपीकांदर थाना प्रभारी दिलीप पाल ने बताया कि पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेज दिया है.

पश्चिम बंगाल के मुरारोई से मछली का जीरा लेकर अपने घर जा रहा था मनोहरः जानकारी के अनुसार मछली व्यवसायी मनोहर केवट पश्चिम बंगाल के मुरारोई से मछली का जीरा लेकर सिलंगी के रास्ते तेजी से अपने घर जा रहे थे. वहीं दूसरी तरफ मिलन देहरी और बुधना देहरी किसी कार्य से बाइक से पाकुड़ के अमड़ापाड़ा जा रहे थे. दोनों बाइकों की रफ्तार काफी अधिक थी. इस कारण दोनों नियंत्रण नहीं रख पाए और एक दूसरे से टकरा गए. टक्कर इतनी जोरदार थी कि दोनों बाइक के परखच्चे उड़ गए. घटना के बाद आसपास के लोगों की भीड़ जुट गई.

ABOUT THE AUTHOR

...view details