झारखंड

jharkhand

दुमका पुलिस ने चार साल बाद रोड डकैती मामले के अपराधियों को किया गिरफ्तार, पाकुड़ के रहने वाले हैं सभी आरोपी

By ETV Bharat Jharkhand Team

Published : Nov 1, 2023, 8:34 PM IST

चार साल पहले दुमका जिले के शिकारीपाड़ा थाना क्षेत्र के लोरीपहाड़ी गांव में हथियारबंद डकैती की घटना हुई थी. पुलिस ने इस मामले में तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. Loripahadi village road robbery case.

Loripahadi village road robbery case
Loripahadi village road robbery case

दुमका:पुलिस ने चार साल पहले हुई लूटकांड का खुलासा करते हुए तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है. घटना चार साल पहले शिकारीपाड़ा थाना क्षेत्र के लोरीपहाड़ी गांव में घटी थी. जहां हथियार के बल पर अपराधियों ने इस लूट की घटना को अंजाम दिया था. इस घटना के दो आरोपियों को पहले ही गिरफ्तार कर लिया गया था, वहीं बाकि अपराधी फरार थे.

यह भी पढ़ें:धनबाद में लूटः कर्मियों को बंधक बनाकर बीसीसीएल पुटकी कच्छी बलिहारी कोलियरी में लूटपाट

लूट की यह प्राथमिकी पश्चिम बंगाल के बीरभूम जिले के रामपुरहाट थाने के शांति नगर निवासी शिवनारायण राय ने शिकारीपाड़ा थाने में दर्ज करायी थी. जिसमें उन्होंने बताया था कि लोरीपहाड़ी गांव के पास पांच अपराधियों ने उनकी गाड़ी रोककर गोली और लाठी-डंडे से डराकर उनसे पैसे और मोबाइल फोन लूट लिए. इस मामले में पुलिस ने जिन तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है, उनके नाम मलिक शेख, सबूर शेख और अरसलाम शेख हैं. तीनों पाकुड़ जिले के मुफस्सिल थाना क्षेत्र के इशाकपुर गांव के रहने वाले हैं.

क्या कहते हैं थाना प्रभारी:इस पूरे मामले पर शिकारीपाड़ा थाना प्रभारी वकार हुसैन ने बताया कि यह मामला 04 साल पुराना है. इस मामले में पांच आरोपी थे. जिनमें से दो को 2020 में ही गिरफ्तार कर लिया गया था. तभी से बाकि तीन आरोपी फरार थे. गुप्त रूप से हमें सूचना मिली कि ये तीनों आरोपी पाकुड़ जिले में हैं. जिसके बाद हमारी पुलिस टीम ने छापेमारी कर तीनों को गिरफ्तार कर लिया. थाना प्रभारी वकार हुसैन ने बताया कि इससे पहले भी इन अपराधियों पर लूट, बमबाजी और मारपीट के मामले थाने में दर्ज हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details