झारखंड

jharkhand

दुमका में 24 घंटे से गायब युवक का बंद पत्थर खदान में मिला शव, छानबीन में जुटी पुलिस

By

Published : Dec 19, 2022, 2:24 PM IST

दुमका में लापता युवक का मिला शव (Dead body of missing youth found in Dumka) मिला है. युवक की पहचान ईश्वर देहरी के रूप मे की गई हैं, जो सालबोना गांव का रहने वाला था. बताया जा रहा है कि रविवार की सुबह से लापता था.

Dead body of missing youth found in Dumka
गायब युवक का बंद पत्थर खदान में मिला शव

दुमकाः शिकारीपाड़ा प्रखंड के शहरपुर गांव एक बंद पत्थर खदान से युवक का शव (Dead body of missing youth found in Dumka ) बरामद किया गया है. युवक की पहचान ईश्वर देहरी के रूप मे की गई हैं, जो सालबोना गांव का रहने वाला था. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर छानबीन में जुट गई है.

यह भी पढ़ेंःदुमका में बाप-बेटे को उतारा मौत के घाट, जमीन को लेकर 25 सालों से था विवाद

शिकारीपाड़ा थाना क्षेत्र के शहरपुर गांव के बंद पत्थर खदान में युवक का शव मिला. मिली जानकारी के अनुसार युवक सालबोना के ग्राम प्रधान छोटा चंदन देवी का पुत्र था और रविवार की सुबह नौ बजे से गायब था. लेकिन देर रात तक नहीं लौटा तो परिजन खोजबीन करने लगे. इसके बावजूद कोई सुराग नहीं मिला. सोमवार की सुबह पता चला कि एक शव बंद खदान में दिख रहा है, जिसकी पहचना ईश्वर देहरी के रूप में की गई है.

शिकारीपाड़ा थाने की पुलिस घटनास्थल पर पहुंचकर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. थाना प्रभारी ने बताया कि तीन एंगल से जांच शुरू कर दी है. किसी ने हत्या कर शव को खदान में फेंक दिया, ईश्वर ने आत्महत्या की है या फिर खदान में अचानक गिर गया है. उन्होंने कहा कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details