झारखंड

jharkhand

दुमका में एक महिला का शव बरामद, देवर ने उसके पति पर ही लगाया हत्या का आरोप

By

Published : Aug 23, 2020, 10:34 PM IST

दुमका के कुसुमडीह गांव में एक महिला का शव बरामद हुआ है. घटना की जानकारी मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और शव का पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों को सौंप दिया. महिला के देवर ने अपने भाई पर ही उसकी हत्या करने का आरोप लगाया है. फिलहाल पुलिस आरोपी की तलाश में जुटी हुई है.

dead-body-of-a-woman-found-in-dumka
एक महिला का शव बरामद

दुमका:जिले के मुफस्सिल थाना क्षेत्र के कुसुमडीह गांव के किराए के एक मकान से पुलिस ने छाया मांझी नामक विवाहिता का शव बरामद किया है. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम कराया, जिसके बाद अंतिम संस्कार के लिए परिजनों को सौप दिया.


मृतका के देवर ने अपने भाई पर ही भाभी की हत्या का लगाया आरोप
छाया मांझी के देवर अर्जुन चालक ने अपने भाई जिया चालक पर ही भाभी की हत्या का आरोप लगाते हुए एफआईआर दर्ज किया गया है. छाया मांझी(35) बंगाल की रहनेवाली थी. आरोपी जिया चालक करीब एक साल पहले बंगाल काम करने गया था और वहीं से छाया को भगाकर शादी कर ली थी. ये दोनों कुसुमडीह गांव में एक किराए के मकान में रहते थे.

इसे भी पढ़ें:-बिहार की बेटी की झारखंड में मौत, ससुरालवालों पर हत्या का आरोप


अक्सर पति पत्नी में होता था विवाद
परिजनों ने बताया कि शादी के बाद दोनों के बीच विवाद चल रहा था. आए दिन दोनों में मारपीट हुआ करता था. मकान मालिक ने पुलिस को सूचना दी कि छाया मांझी का शव कमरे में पड़ा हुआ है. सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची थी. आशंका जताई जा रही है कि पति ने उसकी हत्या कर फरार हो गया है. फिलहाल पुलिस आरोपी की तलाश कर रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details