झारखंड

jharkhand

दुमकाः उपायुक्त ने कोविड-19 जांच शिविर का किया निरीक्षण, जरमुंडी प्रखंड में लगाए गए हैं शिविर

By

Published : May 3, 2021, 3:30 PM IST

दुमका के जरमुंडी प्रखंड में कोविड 19 जांच के लिए कई स्थानों पर शिविर लगाए गए हैं. उपायुक्त राजेश्वरी बी ने इन शिविरों का निरीक्षण किया. साथ ही कर्मचारियों को कई अहम निर्देश दिए.

DC of Dumka inspected covid-19 checking camps in jarmundi block
उपायुक्त ने कोविड-19 जांच शिविर का किया निरीक्षण

दुमकाःउपायुक्त राजेश्वरी बी ने जरमुंडी प्रखंड क्षेत्र में लगाए गए कोविड-19 जांच शिविरों का औचक निरीक्षण किया. इस दौरान उपायुक्त ने जांच केंद्रों पर उपस्थित डॉक्टर नर्सों और पदाधिकारियों को कई निर्देश दिए.

जरमुंडी प्रखंड में जांच शिविर


ये भी पढ़ें-मधुपुर का महामुकाबलाः जीत के बाद हफीजुल अंसारी से ईटीवी भारत की खास बातचीत

जरमुंडी प्रखंड में स्वास्थ्य विभाग की ओर से राजकीय उच्च विद्यालय जरमुंडी, बीआरसी भवन जरमुंडी, जरमुंडी हटिया टोला स्थित इग्नू सेंटर, नगर पंचायत कार्यालय बासुकीनाथ, पानी टंकी बासुकीनाथ, दुर्गा मंदिर बासुकीनाथ, मध्य विद्यालय सरडीहा, उत्क्रमित मध्य विद्यालय बेलगुमा, मध्य विद्यालय बाराटांड में कोविड-19 संक्रमण से बचाव को लेकर जांच शिविर लगाया गया है. दुमका की उपायुक्त राजेश्वरी बी ने प्रखंड क्षेत्र में चल रहे सभी जांच केंद्रों का औचक निरीक्षण किया. इस दौरान वहां उपस्थित डॉक्टर और पदाधिकारियों को दिए महत्वपूर्ण दिशा निर्देश दिए.

जरमुंडी प्रखंड में जांच शिविर

कर्मचारियों को हिदायत

निरीक्षण के दौरान उपायुक्त ने जांच कराने आए लोगों को कोई परेशानी न हो, इसकी कर्मचारियों को हिदायत दी. साथ ही आम लोगों से अपने समीप के जांच केंद्र जाकर अपनी जांच कराने की अपील की. उपायुक्त ने कहा कि, जांच कर आप खुद सुरक्षित रह सकते हैं और अपने परिवार को भी सुरक्षित रख सकते हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details