झारखंड

jharkhand

विश्व प्रसिद्ध बाबा बासुकीनाथ धाम में जल अर्पण के लिए उमड़े भक्त, कोविड गाइडलाइन का हुआ पालन

By

Published : Dec 28, 2020, 3:42 PM IST

दुमका जिले के विश्व प्रसिद्ध बाबा बासुकीनाथ धाम मंदिर में सोमवारी के अवसर पर जलअर्पण के लिए श्रद्धालुओं की भीड़ उमड़ी है. भक्त जलअर्पण कर बाबा से नए वर्ष में सुख और समृद्धि की कामना कर रहे हैं. इस दौरान प्रशासन की ओर से कोविड गाइडलाइन का पालन कराया गया.

baba basukinath dham temple in dumka
विश्व प्रसिद्ध बाबा बासुकीनाथ धाम

दुमकाः विश्व प्रसिद्ध बाबा बासुकीनाथ धाम मंदिर में सोमवारी के अवसर पर जलअर्पण के लिए भक्तों की भारी भीड़ देखने को मिली. इस दौरान भक्तों ने जलअर्पण कर भगवान से नए वर्ष में अच्छे जीवन की कामना की. मौके पर प्रशासन की ओर से कोविड गाइडलाइन का पालन भी कराया गया.

देखें पूरी खबर


इसे भी पढ़ें-लापरवाहीः मोतियाबिंद वाली आंख को छोड़कर दूसरी आंख का किया ऑपरेशन, मरीज परेशान

अर्घा सिस्टम से जलअर्पण
मौके पर मंदिर प्रशासन की ओर से भक्तों से शारीरिक दूरी का पालन कराते हुए बाबा बासुकीनाथ के दर्शन और जलअर्पण कराया गया. इस दौरान अर्घा सिस्टम से श्रद्धालुओं ने बाबा पर जलअर्पण किया. मंदिर प्रबंधन और स्थानीय प्रशासन के सहयोग से 2 गज दूरी और मास्क है जरूरी नियम का पालन कराते हुए श्रद्धालुओं को अर्घा सिस्टम से जलअर्पण कराया गया. इस दौरान प्रशासन ने सुरक्षा का भी व्यापक बंदोबस्त किया गया है. शुक्ल पक्ष चतुर्दशी तिथि होने के कारण मंदिर में काफी संख्या में श्रद्धालु जलर्पन के लिए पहुंचे. सभी श्रद्धालुओं को प्रशासन की ओर से सुगमतापूर्वक जलाभिषेक कराया गया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details