झारखंड

jharkhand

दुमका में महिला से डेढ़ लाख रुपए की छिनतई, बाइक सवार अपराधियों ने रुपए से भरा थैला छीना

By ETV Bharat Jharkhand Team

Published : Nov 4, 2023, 4:24 PM IST

दुमका में छिनतई की वारदात हुई है. बैंक से रुपए निकालकर घर लौट रही एक महिला से डेढ़ लाख रुपए की छिनतई हुई है. बाइक सवार दो अपराधियों ने छिनतई की वारदात को अंजाम दिया है. घटना नगर थाना क्षेत्र में हुई है. One and half lakh rupees snatched from woman.

http://10.10.50.75//jharkhand/04-November-2023/jh-dum-02-crime-10033_04112023150117_0411f_1699090277_1036.jpg
One And Half Lakh Rupees Snatched From Woman

दुमकाः जिले के नगर थाना क्षेत्र के गोशाला रोड स्थित पेट्रोल पंप के समीप बाइक सवार दो अपराधियों ने बैंक से रुपए निकाल कर घर जा रही महिला से डेढ़ लाख रुपए की छिनतई की है. घटना के बाद महिला ने नगर थाना पहुंचकर मामले की लिखित शिकायत की है. वहीं जानकारी मिलते ही पुलिस मामले की छानबीन में जुट गई है.

ये भी पढ़ें-दुमका पुलिस ने चार साल बाद रोड डकैती मामले के अपराधियों को किया गिरफ्तार, पाकुड़ के रहने वाले हैं सभी आरोपी

महिला समूह के थे रुपएः जानकारी के अनुसार दुमका के बावरी पाड़ा इलाके में संचालित मां मनुषा महिला ग्रुप की दो सदस्य आशा कौर चावला और दीपिका देवी एसबीआई मेन ब्रांच दुमका से रुपए निकाल कर ई-रिक्शा पर सवार होकर अपने घर जा रही थीं. इसी क्रम में रास्ते में गोशाला के नजदीक उन्होंने ई-रिक्शा रुकवाया और चालक को किराया देने लगी. इसी क्रम में पीछे से बाइक सवार दो अपराधी तेजी से आए और रुपए से भरा थैला छीनने लगे. थैला आशा कौर चावला के हाथों में था. उन्होंने काफी विरोध किया, लेकिन दोनों अपराधी रुपए से भरा थैला छीनकर भाग खड़े हुए. आशा ने बताया कि थैला में रुपए के साथ कई जरूरी कागजात थे.

बाइक सवार अपराधियों का कुछ दूर तक किया पीछाः इधर, पीछे से ग्रुप की सचिव यशोदा देवी अपने पति उमेश ठाकुर के साथ बाइक पर आ रही थीं. अपराधियों के द्वारा रुपए छीनता देख उमेश ठाकुर ने अपनी बाइक से दोनों अपराधियों का कुछ दूर तक पीछा भी किया, लेकिन अपराधी तेजी से फरार हो गए.

बाइक सवार एक अपराधी ने पहन रखा था हेलमेटः अपराधियों का पीछा करने वाले उमेश ठाकुर ने बताया कि रुपए छीनकर भाग रहे दोनों अपराधियों में एक ने हेलमेट पहन रखा था. जबकि पीछे बैठा शख्स काले शर्ट में था. उसने हेलमेट नहीं पहन रखा था. वहीं बाइक का रंग भी काला था. फिलहाल घटना के बाद सभी नगर थाना पहुंचे हैं और मामले की लिखित शिकायत की है. आवेदन मिलने के बाद पुलिस मामले एफआईआर दर्ज कर मामले की छानबीन में जुट गई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details