झारखंड

jharkhand

दुमका में जमीन विवाद में धांय-धांय, अधेड़ की गोली मारकर हत्या, जांच में जुटी पुलिस

By ETV Bharat Jharkhand Team

Published : Oct 22, 2023, 12:53 PM IST

दुमका में अपराधी बेखौफ हो गए हैं. अपराधियों ने दिनदहाड़े एक किसान को गोली मारकर मौत की नींद सुला दी है. हत्याकांड के पीछे जमीन विवाद बताया जा रहा है. जानकारी मिलते ही पुलिस मामले की जांच में जुट गई है. Middle aged man shot dead.

http://10.10.50.75//jharkhand/22-October-2023/jh-dum-01-hatya-10033_22102023113802_2210f_1697954882_328.jpg
Middle Aged Man Shot Dead

दुमका:जिले के जामा थाना क्षेत्र की चिकनिया पंचायत के लोधना गांव में एक अधेड़ शख्स की गोली मारकर हत्या कर दी गई है. मृतक की पहचान लोधना गांव निवासी फारुख शेख (52) के रूप में गई है. घटना की पीछे की वजह जमीन विवाद बताया जा रहा है.

ये भी पढ़ें-शक्की पति की काली करतूत! कत्ल कर जला दी बीवी की लाश, एक शिकायत पर पहुंचा जेल

घर के बाहर खड़ा था फारुख, अपराधियों ने मारी गोलीः परिजनों से मिली जानकारी के अनुसार फारुख शेख लोधना गांव स्थित अपने घर के बाहर खड़ा था. इसी दौरान दो-तीन व्यक्ति आये और पहले फारुख से कुछ बात की. इसके बाद देखते ही देखते पिस्टल निकाल कर उसके सिर, चेहरे और पेट में तीन गोलियां मार दी. गोली लगते ही फारुख वहीं गिर पड़ा. इधर, गोली मारने वाले अपराधी फरार हो गए.

परिजनों ने फारुख को अस्पताल में कराया भर्तीः गोली की आवाज सुनकर घर वाले और आसपास के लोग दौड़ते हुए मौके पर पहुंचे और फारुख शेख को उठाकर आनन-फानन में फूलो झानो मेडिकल कॉलेज अस्पताल दुमका लाया. जहां चिकित्सकों ने जांच कर फारुख को मृत घोषित कर दिया. वहीं घटना के बाद परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है.

हाइकोर्ट में चल रहा था जमीन विवाद का केस:परिजनों के अनुसार फारुख शेख का जमीन विवाद गांव के ही फरीद शेख के साथ चल रहा है. मामला हाइकोर्ट में है. इसी बीच रविवार को अपराधियों ने उसे गोली मार दी. परिजनों ने आशंका जताई है कि जमीन विवाद में ही फारुख की हत्या की गई है.

पुलिस मामले की छानबीन में जुटीः इधर, इस संबंध में जामा थाना प्रभारी उत्तम पासवान ने कहा कि गोली लगने से एक व्यक्ति की मौत हुई है. पुलिस मामले की जांच में जुट गई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details