झारखंड

jharkhand

दुमका में संदेहास्पद स्थिति में विवाहिता की मौत, कुएं से महिला का शव बरामद, पत्नी की हत्या के आरोप में पति गिरफ्तार

By ETV Bharat Jharkhand Team

Published : Oct 15, 2023, 10:50 PM IST

दुमका में संदास्पद स्थिति में महिला की मौत हो गई है. पुलिस ने महिला का शव कुएं से बरामद किया है. वहीं मृतका के मायका पक्ष के लोगों ने बेटी की हत्या करने का आरोप दामाद पर लगाया है. शिकायत मिलने के बाद पुलिस ने आरोपी पति को गिरफ्तार कर लिया है. Married woman dies under suspicious circumstances.

http://10.10.50.75//jharkhand/15-October-2023/jh-dum-02-hatya-10033_15102023211953_1510f_1697384993_466.jpg
Married Woman Dies Under Suspicious Circumstances

दुमकाःजामा थाना क्षेत्र के टेपरा दुधानी गांव में विवाहिता की संदेहास्पद परिस्थितियों में मौत हो गई है. महिला का शव गांव के कुएं से बरामद किया गया है. महिला की पहचान टेपरा दुधानी गांव निवासी एनुल हांसदा की पत्नी किरण किस्कू (19) के रूप में की गई है. वहीं मृतका के मायका पक्ष के लोगों ने पति एनुल हांसदा पर हत्या करने का आरोप लगाया है. लिखित शिकायत मिलने के बाद पुलिस ने आरोपी पति एनुल हांसदा को गिरफ्तार कर लिया है.

ये भी पढ़ें-दुमका में अलग-अलग घटनाओं में दो महिलाओं की मौत, पहले की घर ढहने से तो दूसरे की तालाब में डूबने से गई जान

23 अप्रैल 2023 को किरण की एनुल से हुई थी शादीःजानकारी के अनुसार किरण किस्कू की 23 अप्रैल 2023 को ऐनल हांसदा के साथ शादी हुई थी. शादी के बाद दोनों के बीच अक्सर विवाद होता था. पति किरण के साथ अक्सर मारपीट करता था. महिला का मायका जामा प्रखंड के ही शहरीगरडा गांव में हैं.

दो दिनों से लापता ही विवाहिताःइधर विवाहिता दो दिनों से लापता थी. पति ने ससुराल वालों को सूचना दी थी कि किरण लड़ाई कर घर से कही चली गई है. काफी खोजबीन के बाद भी नहीं मिली है. दामाद से ऐसी सूचना मिलने के बाद किरण के मायके वाले फौरन बेटी के घर पहुंच गए. गांव पहुंचकर देखा कि बेटी का शव कुएं में तैर रहा है. इसके बाद परिजन फौरन जामा थाना पहुंचे और पुलिस से लिखित शिकात की.

प्राथमिकी दर्ज कर पुलिस ने आरोपी पति को किया गिरफ्तारः38 वर्षीय मीना टुडू ने जामा थाना पुलिस को बताया कि बेटी किरण की शादी 22 अप्रैल 2023 को टेपरा दुधानी गांव के एनुल हांसदा के साथ हुई थी. दो दिन पूर्व ससुराल वालों ने बताया कि उसकी बेटी भाग गई है, लेकिन बाद में दूसरे लोगों से पता चला कि उनकी बेटी का शव उसके टेपरा दुधानी स्थित घर के पास कुएं में देखा गया है. इसके बाद जब बेटी के ससुराल पहुंचे तो बेटी की लाश कुएं में देखी. मृतका की मां का आरोप है कि दामाद ने ही मेरी बेटी की हत्या की है. इसके बाद पुलिस ने आरोपी पति एनुल हांसदा के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया.

थाना प्रभारी ने दी जानकारीः इस पूरे मामले पर जामा थाना प्रभारी उत्तम पासवान ने बताया कि मृतका की मां के बयान पर केस दर्ज कर आरोपी पति को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है. पुलिस अनुसंधान में जुट गई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details