झारखंड

jharkhand

Crime News Dumka: दुमका में रिटायर्ड शिक्षक से एक लाख रुपए की छिनतई, बाइक सवार अपराधियों ने दिया वारदात को अंजाम

By ETV Bharat Jharkhand Team

Published : Sep 4, 2023, 5:44 PM IST

दुमका में छिनतई की वारदात हुई है. बाइक सवार अपराधियों ने एक रिटायर्ड शिक्षक से रुपए से भरा थैला छीन लिया है. थैला में एक लाख रुपए कैश रखा था. घटना मुफस्सिल थाना क्षेत्र में हुई है. जानकारी मिलते ही पुलिस जांच में जुट गई है.

http://10.10.50.75//jharkhand/04-September-2023/jh-dum-01-crime-10033_04092023161502_0409f_1693824302_774.jpg
Retired Teacher Snatched In Dumka

दुमकाः झारखंड की उपराजधानी दुमका में एक सेवानिवृत्त शिक्षक से एक लाख की छिनतई हुई है. बाइक सवार अपराधियों ने रिटायर्ड शिक्षक से एक लाख रुपए से भरा थैला छीन लिया. छिनतई की यह वारदात सेवानिवृत्त शिक्षक के घर के सामने हुई है. जानकारी के अनुसार शुभंकर राय बैंक से रुपए निकाल घर पहुंचे थे और अपनी स्कूटी की डिक्की से रुपए निकाल कर घर में प्रवेश कर रहे थे. इसी दौरान अचानक बाइक सवार दो अपराधी पहुंचे और रुपए से भरा थैला छीनकर फरार हो गए.

ये भी पढ़ें-Road Accident In Dumka: पुलिस जीप के धक्के से बालक गंभीर रूप से घायल, फिर शुरू हो गया दे दना दन

रिटायर्ड शिक्षक ने मुफस्सिल थाना पहुंचकर की शिकायतःदरअसल, सेवानिवृत्त शिक्षक शुभंकर राय दुमका जिले के मुफस्सिल थाना क्षेत्र के सरुआ गांव के भुइंया टोला के रहने वाले हैं. वे अपने घर में कुछ कंस्ट्रक्शन का काम करा रहे हैं. इसके लिए उन्होंने दुमका एसबीआई की दुधानी शाखा से एक लाख रुपए की निकासी कर स्कूटी से अपने घर पहुंचे थे. स्कूटी की डिक्की खोलकर उन्होंने रुपए से भरा थैला अपने हाथ में लिया और अपने घर में प्रवेश करने लगे. इसी क्रम में विपरीत दिशा से आ रहे बाइक सवार दो अपराधी पहुंचे और शुभंकर से रुपए का भरा थैला छीन लिया. हालांकि रिटायर्ड शिक्षक ने उसे रोकने का काफी प्रयास किया, लेकिन अपराधी काफी दूर तक उन्हें घसीटते हुए ले गए और रुपए से भरा थैला छीनकर फरार हो गए.

सीसीटीवी फुटेज की मदद से अपराधियों की पहचान में जुटी पुलिसः पीड़ित सेवानिवृत्त शिक्षक ने पुलिस को बताया कि अपराधियों में एक ने हेलमेट पहन रखा था, जबकि दूसरा बिना हेलमेट का था. रुपए से भरा थैला छीनकर अपराधी दुमका शहर की ओर भागे थे. वहीं छिनतई की जानकारी मिलने के बाद मुफस्सिल थाना प्रभारी नीतीश कुमार मौके पर पहुंचे और छानबीन में जुट गए. पुलिस ने घटनास्थल के आसपास के घरों में लगे सीसीटीवी को खंगाला है. थाना प्रभारी नीतीश कुमार ने कहा कि मामले की जांच की जा रही है और सीसीटीवी फुटेज की मदद से अपराधियों की पहचान की जा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details