झारखंड

jharkhand

पत्नी के वियोग में 24 घंटे के अंदर पति की भी चली गई जान, होली का जश्न मातम में तब्दील

By

Published : Mar 30, 2021, 1:19 PM IST

Updated : Mar 30, 2021, 1:31 PM IST

दुमका में पत्नी के वियोग में पति ने 24 घंटे के अंदर दम तोड़ दिया. प्रसिद्ध आभूषण व्यवसायी की पत्नी की होली पर मौत हो गई थी. उनके अंतिम संस्कार के बाद पति की तबीयत भी खराब होने लगी और हार्ट अटैक होने से मौके पर ही मौत हो गई.

Couple dies in Dumka within 24 hours
दुमका में 24 घंटे के अंदर दंपति की मौत, होली का जश्न मातम में तब्दील

दुमका: कहते हैं पति-पत्नी का संबंध सात जन्मों का होता है और यह जोड़ी भगवान बनाते हैं. इसकी बानगी दुमका में नगर परिषद क्षेत्र के बागान पाड़ा इलाके में में देखने को मिली. जहां पत्नी के वियोग में पति की भी मौत हो गई. 24 घंटे के अंदर पत्नी रेणु वर्मा की मौत के बाद उसके वियोग में पति रामचंद्र वर्मा ने भी दम तोड़ दिया.

ये भी पढ़ें-डीसी के सहायक की स्कॉर्पियो की टक्कर से बच्चे की मौत, गुस्साए लोगों ने किया पथराव, पुलिस की गाड़ियों में तोड़फोड़

क्या है पूरा मामला

दुमका नगर थाना क्षेत्र के बागान पाड़ा इलाके में शहर के प्रसिद्ध आभूषण व्यवसायी रामचंद्र वर्मा की पत्नी रेणु वर्मा की सोमवार को होली के दिन मौत हो गई. उनका देर शाम अंतिम संस्कार किया गया. मृतका रेणु वर्मा के पति रामचंद्र वर्मा की ठीक उसके बाद तबीयत बिगड़ने लगी. मंगलवार को हार्ट अटैक आने से उनकी भी मौत हो गई.

प्रतिष्ठित कारोबारी की मौत से मातम

बता दें कि रामचंद्र वर्मा शहर के प्रतिष्ठित व्यवसायी माने जाते थे. उनकी आभूषण की कई दुकानें हैं. जबसे दंपती की मौत की खबर मिली है, रिश्तेदारों के आने का लगातार सिलसिला जारी है. लोग काफी दुखी हैं.

Last Updated : Mar 30, 2021, 1:31 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details