झारखंड

jharkhand

Dumka News: मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन ने ऑनलाइन किया तालझारी पावर ग्रिड का उद्घाटन, कृषि मंत्री बादल पत्रलेख ने काटा फीता

By

Published : Jul 3, 2023, 8:35 PM IST

मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन ने दुमका के तालझारी पावर ग्रिड का ऑनलाइन उद्घाटन किया. इस अवसर पर कृषि मंत्री बादल पत्रलेख भी मौजूद थे. उन्होंने इस अवसर पर कहा कि अब लोगों को बिजली की समस्या से निजात मिलेगी.

http://10.10.50.75//jharkhand/03-July-2023/jh-dum-01-mukhy-mantri-kiya-udghatan-jhc10042_03072023185157_0307f_1688390517_338.jpg
Inauguration Of Power Grid In Dumka

दुमकाः जिले के जरमुंडी प्रखंड के तालझारी में सोमवार को पावर ग्रिड का उद्घाटन सूबे के मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन ने ऑनलाइन किया. इस अवसर पर कृषि मंत्री सह जरमुंडी के विधायक बादल पत्रलेख मौजूद थे. पवित्र श्रावण मास के शुभ अवसर पर गुरु पूर्णिमा के दिन सोमवार को ग्रिड का उद्घाटन होने ने जरमुंडी, बासुकीनाथ, सहारा, तालझारी, दुमका समेत आसपास के क्षेत्र के लोगों में खुशी की लहर है. मौके पर दुमका उपायुक्त रविशंकर शुक्ला, विद्युत विभाग के जीएम, स्थानीय बुद्धिजीवी, समाजसेवी और स्थानीय लोग उपस्तिथ थे.

ये भी पढ़ें-Dumka News: जरमुंडी में प्रतिभा सम्मान समारोह का हुआ आयोजन, कृषि मंत्री ने टॉप टेन टॉपरों को किया सम्मानित

सीएम हेमंत सोरेन और कृषि मंत्री ने लोगों को किया संबोधितः वहीं कार्यक्रम को ऑनलाइन मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन ने संबोधित किया. उन्होंने कहा कि सरकार लोगों की समस्याओं को लेकर सजग है और समस्याओं को दूर करने का हर संभव प्रयास कर रही है. वहीं उद्घाटन के बाद उपस्थित लोगों को संबोधित करते हुए कृषि मंत्री बादल पत्रलेख ने कहा कि हमारे विधानसभा क्षेत्र के लोगों को बिजली की समस्या से निजात दिलाने के लिए हमने पहल की और आज इसका हम ही फीता काटकर उद्घाटन कर रहे हैं. इससे क्षेत्र के लोगों को बिजली समस्या से निजात मिल जाएगी.

पावर ग्रिड का उद्घाटन होने से लोगों में खुशी की लहरःवहीं स्थानीय लोग पावर ग्रिड के उद्घाटन को मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन की अगुवाई में कृषि मंत्री बादल पत्रलेख का तोहफा मान रहे हैं. पावर ग्रिड का उद्घाटन होने से लोगों में खुशी की लहर है. वर्षों से लोग क्षेत्र में पावर ग्रिड की स्थापित करने की मांग कर रहे थे. जो आज पूरा हुआ. इस अवसर पर जरमुंडी प्रखंड के तालझारी में पावर सब स्टेशन का मंत्री बादल पत्रलेख ने फीता काट कर उद्घाटन किया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details