झारखंड

jharkhand

दुमकाः जमीन विवाद को लेकर दो पक्षों में झड़प, जलाई गई 2 बाइक

By

Published : Sep 13, 2020, 10:36 AM IST

clash between two groups

दुमका में जमीन विवाद को लेकर दो पक्षों झड़प होने लगी. इस दौरान एक पक्ष ने दूसरे पक्ष की दो बाइक जला दी. मामले की सूचना पर पहुंची पुलिस ने जांच शुरू कर दी.

दुमकाः जिले के मुफस्सिल थाना क्षेत्र के बाबूपुर गांव में जमीन विवाद को लेकर दो पक्षों के बीच जमकर झड़प हुई. इस झड़प में एक पक्ष की दो बाइक को जलाकर राख कर दिया गया. सूचना पर पहुंची पुलिस मामले की जांच में जुट गई.

देखें पूरी खबर
चलाया गया ईट पत्थरशहरी क्षेत्र से कुछ युवकों ने बाबूपुर के एक प्लॉट में मचान बनाया था, जब वह वहां गए तो मचान नहीं था. वह बाबूपुर के मनीष राय से यह कहते हुए उलझ पड़े की तुम ही लोगों ने मचान को हटाया है. मनीष के मुताबिक उन लोगों ने घर पर ईंट-पत्थर मारना चालू कर दिया. इसी बीच अगल-बगल के ग्रामीण जुटने लगे. ग्रामीणों और युवाओं के साथ पहले काफी विवाद हुआ और फिर जब ग्रामीण भारी पड़ने लगे तो युवक भाग खड़े हुए. भागने के क्रम में उनकी दो बाइक मौके पर छूट गई, जिसमें आग लगा दी गई.

इसे भी पढ़ें-राज्य के 127 b.ed कॉलेजों में ऑनलाइन लिए जाएंगे आवेदन, नहीं होगी प्रवेश परीक्षा

मौके पर पहुंची पुलिस
बाइक जलाने की घटना की जानकारी पाकर मुफस्सिल थाना पुलिस बाबूपुर गांव पहुंची. मुफस्सिल थाना के एसआई जॉन मिंज ने बताया कि सूचना मिली थी कि बाइक को जलाया गया है. मामले की जांच के बाद ही कुछ कहा जा सकता है कि यह झड़प क्यों हुई.

ABOUT THE AUTHOR

...view details