झारखंड

jharkhand

Road Accident In Dumka: पुलिस जीप के धक्के से बालक गंभीर रूप से घायल, फिर शुरू हो गया दे दना दन

By ETV Bharat Jharkhand Team

Published : Sep 2, 2023, 10:51 PM IST

दुमका में पुलिस की गाड़ी की चपेट में आने से एक बालक गंभीर रूप से घायल हो गया. इसके बाद स्थानीय लोगों ने गाड़ी के चालक सह होमगार्ड के जवान की जमकर धुनाई कर दी. पिटाई से गाड़ी का चालक भी गंभीर रूप से जख्मी हो गया है. दोनों का इलाज पीजेएमसीएच दुमका में चल रहा है.

Etv Bharat
Etv Bharat

दुमकाःदुमका रेलवे स्टेशन के समीप महिला थाना की जीप की चपेट में आने से एक पांच वर्षीय बालक रोशन कुमार गंभीर रूप से जख्मी हो गया. वहीं घटना से आक्रोशित स्थानीय लोगों ने जीप चालक की जमकर पिटाई कर दी. जिसमें पुलिस जीप का चालक बाबुधन टुडू गंभीर रूप से जख्मी हो गया है. पिटाई से चालक का सिर फट गया है. दोनों को इलाज के लिए दुमका के फूलो-झानो मेडिकल कॉलेज अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

ये भी पढ़ें-Road Accident In Dumka: दुमका में सड़क दुर्घटना में दो लोगों की मौत, रानीश्वर में ट्रक ने होमगार्ड जवान को रौंदा, जामा में हादसे में गई महिला की जान

जीप चालक ने दी घटना की जानकारीः वहीं घटना के संबंध में जीप चालक बाबुधन टुडू ने कहा कि वह थाना के स्टाफ को रेलवे स्टेशन जीप से छोड़ने के लिए जा रहा था. वह जैसे ही रेलवे स्टेशन के निकट पहुंचा था कि अचानक बालक रोड पार करने लगा. वह धीमी गति से जीप चला रहा था. लेकिन अचानक सामने बालक के आ जाने के बाद उसे जीप से धक्का लग गया. वह जैसे ही जीप रोक कर बाहर निकला वैसे ही भीड़ उसपर टूट पड़ी. स्थानीय लोगों ने पिटाई कर दी. इस दौरान किसी ने सिर पर प्रहार किया तो किसी ने सिर पर लाठी से मार दिया. जिससे सिर से खून बहने लगा. वहीं मामले की सूचना मिलने पर नगर थाना की पुलिस मौके पर पहुंची और घायल जीप के चालक को उठाकर इलाज के लिए पीजेएमसीएच में भर्ती कराया.

जानकारी मिलते ही एसडीपीओ पहुंचे अस्पतालःवहीं घटना की सूचना मिलते ही एसडीपीओ नूर मुस्तफा, डीएसपी विजय कुमार, मुफस्सिल थाना प्रभारी नीतीश कुमार सहित कई पुलिस पदाधिकारी अस्पताल पहुंचे और जीप के धक्के से घायल बालक और पब्लिक की पिटाई से घायल जीप चालक से मिलकर चिकित्सकों से जानकारी ली. जीप चालक ने बताया कि वह होम गार्ड का जवान है और वह मसलिया के शीतलाचक गांव का रहने वाला है. वह करीब एक साल से महिला थाना की जीप को चला रहा है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details