झारखंड

jharkhand

दुमका में कंटेनर में बाइक सवार ने मारी टक्कर, हादसे में युवक की मौत

By ETV Bharat Jharkhand Team

Published : Oct 2, 2023, 7:26 AM IST

दुमका में सड़क हादसे में एक युवक की मौत हो गई. हादसा मुफस्सिल थाना क्षेत्र में हुआ है. youth died in road accident in Dumka

youth died in road accident in Dumka
सड़क हादसे में युवक की मौत

दुमकाः जिले में सड़क हादसे थमने का नाम नहीं ले रहे हैं. रविवार रात हुए सड़क हादसे में फिर एक युवक की मौत हो गई. हादसा मुफस्सिल थाना क्षेत्र के विजयपुर मुक्तिधाम के पास हुआ. बाइक सवार युवक की पहचान सुनील अल्फ्रेड हेम्ब्रम के रूप में हुई है. उसने खड़े कंटेनर में टक्कर मार दी. जिससे वो बुरी तरह जख्मी हो गया. सुनील को गंभीर अवस्था में पीजीएमसीएच लाया गया. जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया.

ये भी पढ़ेंःDumka News: सड़क हादसों में दो लोगों की मौत, अज्ञात वाहन की चपेट में आने से हुआ हादसा

शहर के बंदरजोरी इलाके का रहने वाला था सुनील अल्फ्रेडःबताया जा रहा है किदुमका के मुफस्सिल थाना क्षेत्र के विजयपुर मुक्तिधाम के समीप खड़े कंटेनर में बाइक सवार युवक सुनील अल्फ्रेड हेम्ब्रम ने जोरदार टक्कर मार दी. जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया. हादसे की सूचना मिलने पर मुफस्सिल थाने के एसआई अनिल कुमार मोहली मौके पर पहुंचे. गंभीर अवस्था में पड़े युवक सुनील को दुमका के पीजीएमसीएच लाया गया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. युवक दुमका शहर के बंदरजोड़ी इलाके का रहने वाला बताया जा रहा है. घटना की सूचना मिलने पर युवक के परिजन पीजीएमसीएच पहुंचे. सुनील की मौत की जानकारी मिलते ही परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है.

क्या कहती है पुलिसःइस दुर्घटना के संबंध में मुफस्सिल थाना प्रभारी नीतीश कुमार ने बताया कि युवक शहर की ओर आ रहा था. वह सड़क के किनारे खड़े कंटेनर को देख नहीं पाया और सीधे उसमें लाकर अपनी बाइक मार दी. उन्होंने बताया कि युवक की मौत हो गई है. सोमवार को उसका पोस्टमार्टम कराया जाएगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details