झारखंड

jharkhand

मंत्री बादल पत्रलेख ने निशिकांत दुबे को दी चुनौती, कहा- एक भी कांग्रेस विधायक को शामिल कर दिखाएं, मैं दूंगा इस्तीफा

By

Published : Feb 15, 2020, 5:15 PM IST

झारखंड सरकार के कृषि मंत्री बादल पत्रलेख ने गोड्डा सांसद निशिकांत दुबे के दिए बयान पर पलटवार करते हुए कहा है कि अगर निशिकांत एक भी कांग्रेस विधायक को भाजपा में शामिल कर लेते हैं तो वह इस्तीफा दे देंगे.

मंत्री बादल पत्रलेख ने निशिकांत दुबे को दी चुनौती, कहा- एक भी कांग्रेस विधायक को शामिल कर दिखाएं मैं दूंगा इस्तीफा
बादल पत्रलेख

दुमकाः झारखंड सरकार के कृषि मंत्री बादल पत्रलेख ने सांसद निशिकांत दुबे के बयान पर पलटवार किया है. निशिकांत दुबे ने बयान दिया था कि कई कांग्रेसी विधायक उनके संपर्क में हैं और अगर कांग्रेस पार्टी प्रदीप यादव को शामिल कराती है तो वह हेमंत सरकार को गिरा देंगे. इस बयान पर बादल कहा कि भाजपा अगर एक भी कांग्रेसी विधायक को अपने में मिला लेती है तो वह इस्तीफा दे देंगे.

देखें पूरी खबर

यह बातें बादल पत्रलेख ने शनिवार को दुमका ने पत्रकारों से बातचीत के दौरान कहा. दुमका कांग्रेस पार्टी की जिला ईकाई की ओर से बादल पत्रलेख का अभिनंदन समारोह आयोजित किया गया था.

और पढें-5 IAS अधिकारी का तबादला, विनय चौबे बने नगर विकास विभाग के प्रधान सचिव, यहां देखें पूरी लिस्ट

प्रदीप और बंधु के आने से कांग्रेस होगी मजबूत

बादल पत्रलेख ने कहा कि प्रदीप यादव और बंधु तिर्की के आने से कांग्रेस पार्टी मजबूत होगी. उन्होंने कहा कि यह हमारे समान विचारधारा वाले लोग हैं. इससे हेमंत सरकार को भी बल मिलेगा. बादल पत्रलेख ने कहा कि भाजपा को अपना घर देखना चाहिए कि बाबूलाल मरांडी के आने से कितने विधायक पार्टी छोड़ते हैं.

TAGGED:

ABOUT THE AUTHOR

...view details