झारखंड

jharkhand

Dumka Rape Attempt, ऑटो चालक द्वारा नाबालिग से दुष्कर्म का प्रयास, विरोध करने पर डंडे से मारकर तोड़ा पैर

By

Published : Aug 21, 2022, 2:05 PM IST

Dumka Rape Attempt, ऑटो चालक द्वारा रेप की कोशिश हुई है. Jarmundi Police Station इलाके में नाबालिग से दुष्कर्म का प्रयास किया किया. विरोध करने पर आरोपी ऑटो चालक ने डंडे से मारकर नाबालिग के पैर तोड़ दिए. जिला बाल कल्याण समिति की देखरेख में उसका इलाज FJMCH में चल रहा है. साथ ही पुलिस आरोपी की तलाश कर रही है.

Attempt to rape of minor girl in Dumka
दुमका

दुमकाः जिला में जरमुंडी थाना क्षेत्र की एक 14 वर्षीय किशोरी के साथ आरोपी ऑटो चालक ने दुष्कर्म का प्रयास (auto driver Attempt to rape) किया. लड़की द्वारा प्रतिरोध करने और अपने इरादे में असफल होने पर आरोपी ने डंडे से मारकर उसका दायां पैर तोड़ दिया और लड़की की पिटाई कर उसके चेहरे पर गहरा जख्म कर दिया. पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है और जिला बाल कल्याण समिति की देखरेख में उसका इलाज एफजेएमसीएच में चल रहा है.

इसे भी पढ़ें- तांत्रिक सहित चार लोगों ने की महिला से दुष्कर्म की कोशिश, पीड़िता ने लगाई न्याय की गुहार


क्या है पूरा मामलाः जरमुंडी थाना क्षेत्र (Jarmundi Police Station) की एक नाबालिग शनिवार शाम अपने फूफा के घर रामगढ़ थाना क्षेत्र जाने के लिए ऑटो रिक्शा पर बैठी थी. उसे अकेला पाकर थोड़ी दूर जाने के बाद चालक उसके साथ दुष्कर्म का प्रयास करने (Attempt to rape) लगा. लड़की ने जब इसका विरोध किया तो ऑटो चालक एक डंडे से उसकी पिटाई करने लगा. लड़की बेहोश हो गई तो उसे दुमका के मुफस्सिल थाना क्षेत्र में सुनसान इलाके में छोड़ दिया और खुद वहां से भाग निकला.

देखें पूरी खबर


पुलिस ने कराया FJMCH में भर्तीः पुलिस को रविवार सुबह इस घटना की जानकारी मिली कि एक नाबालिग सुनसान इलाके में पड़ी हुई है. पुलिस द्वारा पीड़िता को फूलो झानो मेडिकल कॉलेज अस्पताल के सर्जरी वार्ड में भर्ती करवाया गया है. मुफस्सिल थाना की महिला एएसआई उससे पूछताछ कर रही है. इधर सूचना मिलने पर सीडब्ल्यूसी के अध्यक्ष अमरेंद्र कुमार और सदस्य डॉ. राज कुमार उपाध्याय अस्पताल पहुंचे और घटना की जानकारी पीड़िता और पुलिस से ली. पुलिस और सीडब्ल्यूसी के अध्यक्ष अमरेंद्र कुमार यादव दोनों का कहना है कि पूछताछ के बाद ही कुछ भी खुलासा किया जा सकता है. इधर पुलिस के सामने यह चुनौती है कि वह दोषी ऑटो वाले को जल्द से जल्द गिरफ्तार करे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details